17 JUNMONDAY2024 10:27:03 AM
Nari

सोने-चांदी नहीं…अब बढ़ा स्टेटमेंट ज्वेलरी का क्रेज, इन नैकलेस से बढ़ाएं अपनी खूबसूरती

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 25 May, 2024 02:56 PM
सोने-चांदी नहीं…अब बढ़ा स्टेटमेंट ज्वेलरी का क्रेज, इन नैकलेस से बढ़ाएं अपनी खूबसूरती

स्टेट्स सिंबल को बनाए रखने  के लिए मेकअप, कपड़ों  और फुटवियर  के साथ-साथ ज्वैलरी का भी होना बहुत जरूरी है। इन दिनों सोने-चांदी के आभूषणों से ज्यादा, स्टेटमैंट नैकलेस का ट्रैंड काफी जोरों पर है। मोतियों से लेकर रंग-बिरंगे पत्थर और मैटल के स्टेटमैंट नैकलेस को आप किसी भी ड्रैस के साथ कैरी कर सकती हैं। इन स्टेटमैंट ज्वैलरी की सबसे बड़ी खासियत यही है कि इसे आप वैस्टर्न हो या ट्रैडिशनल, किसी भी ड्रैस के साथ मैच करके पहन सकते हैं। बॉलीवुड की दीवाज की भी यह पहली पसंद बना हुआ है। स्टेटमैंट एक्सैसरीज आपको सस्ती से सस्ती और महंगी से महंगी रेंज में भी मार्कीट और ऑनलाइन एक्सैसरीज साइट्स पर आसानी से मिल जाएंगी। चलिए  आपको बताते हैं कि किस तरह की स्टेटमैंट्स ज्वैलरी इन दिनों लड़कियों द्वारा ज्यादा पसंद की जा रही है।

PunjabKesari
लेयर्ड पर्ल चोकर

मोती तो वैसे आपको डिसैंट एलीगैंस लुक देते हैं। वहीं पर्ल का लेयर्ड में बने चोकर हो तो आपकी ड्रैस की ग्रेस पर वैसे ही चार चांद लग जाते हैं। पर्ल चोकर और शॉर्ट लेयर्ड पर्ल नैकलेस आप ऑफिशियल पार्टी, कॉकटेल, लंच और डिनर पार्टी जैसे स्पैशल मौके पर कैरी कर सकती हैं। खास बात यह है कि पर्ल फॉर्मल ड्रैसकोड पर भी अच्छे लगते हैं।

PunjabKesari

शैल एक्सैसरीज

सी-शैल का फैशन एवरग्रीन ही रहता है। इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि सी-शेल्स नैकलेस खराब नहीं होते और न ही काले पड़ते हैं। वहीं, इन्हें साफ करना भी आसान है। दूसरा इसमें आपको एक से एक बढ़कर खूबसूरत रंग भी मिल जाएंगे और डिजाइन्स भी।

PunjabKesari

मिरर स्टाइल

ट्रैडिशनल ड्रैस हो या वैस्टर्न ड्रैस, मिरर एक्सैसरीज हर आउटफिट के साथ पहनी जा सकती है। मैटल के स्पार्की और शाइनी नैकलेस हर उम्र की महिलाओं और यंग लड़कियों को काफी पसंद आते हैं। देखने में तो ये आकर्षक होते ही हैं, साथ ही ये आपके बजट पर भारी नहीं पड़ते। मिरर ज्वैलरी में महिलाएं ईयररिंग की बजाए नैकपीस ही ज्यादा पसंद करती हैं।

PunjabKesari

सिल्वर चंकी स्टेटमैंट नैकलेस

व्हाइट इंडो-वैस्टर्न ड्रैस को सिल्वर चंकी स्टेटमैंट नैकलेस के साथ पहनेंगी तो एक अलग ही ग्रेस निकल कर आएगी। मौका कोई भी हो यह नेकलेस आपकी लुक को क्लासी दिखाएगा। सिल्वर ज्वैलरी तो वैसे की वैसे ही रहती है।

PunjabKesari

मल्टीलेयर्ड बीड्स नैकलेस

 स्मार्ट और क्लासी लुक के लिए रंग बिरंगे बीड्स से बनें इस नैकलेस को आप साड़ी और गाऊन दोनों के साथ कैरी कर सकते हैं।

Related News