23 FEBSUNDAY2020 4:07:38 AM
Nari

शाहरुख-गौरी पर हुई ईडी की कारवाई, 70 करोड़ की संपत्ति जब्त

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 04 Feb, 2020 12:09 PM
शाहरुख-गौरी पर हुई ईडी की कारवाई, 70 करोड़ की संपत्ति जब्त

अभिनेता शाहरुख की फिल्म जीरो फ्लॉप होने के बाद उनके फैन नए साल पर शाहरुख की नई फिल्म का इंतजार कर रहे है, लेकिन फिलहाल उनके लिए बुरी खबर है। अभिनेता शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान पर ईडी द्वारा कारवाई की गई है। रोजवैली पोंजी घोटाले में शाहरुख से जुड़ी कंपनी सहित 3 कपनियों की 70 करोड़ से अधिक की संपत्ति जब्त कर ली गई है।

 

PunjabKesari

मनी लॉन्ड्रिंग के केस में शाहरुख खान की मल्टीपल रिसॉर्ट प्राइवेट लिमिटेड, सेंट जेवियर कॉलेज, कोलकाता और कोलकाता नाइट राइडर्स स्पोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड पर कारवाई की जा रही है। इस कारवाई में तीनों कंपनियों के बैंक खाते में 16.20 करोड़ रुपये, पश्चिम बंगाल के पूर्वी मेदिनीपुर जिले के रामनगर और महिशदल में 24 एकड़ जमीन, मुंबई के दिलकप चैंबर में एक फ्लैट, कोलकाता के ज्योति बसु नगर में एक एकड़ जमीन और रोजवैली समूह का एक होटल शामिल है।

PunjabKesari

खबरों के अनुसार रोजवैली चिटफंड घोटाले में रोजवैली ग्रुप ने लोगों को अलग-अलग स्कीम का लालच देकर 17,520 करोड़ रुपये लिए जिसमें से 10,850 करोड़ रुपए तो वापिस कर दिए गए लेकिन अभी भी 6670 करोड़ रुपये बाकी है। वहीं आईपीएल की क्रिकेट टीम के निदेशकों में शाहरुख खान, गौरी खान के साथ जूही चावला के पति जय मेहता भी शामिल है। 


 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News