04 MARTHURSDAY2021 1:21:41 AM
Nari

ड्रग मामला: करण जौहर ने जारी किया बयान, कहा- गलत खबरें चलाई जा रही

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 26 Sep, 2020 10:51 AM
ड्रग मामला: करण जौहर ने जारी किया बयान, कहा- गलत खबरें चलाई जा रही

सुशांत केस में सामने आए ड्रग्स मामले में बाॅलीवुड के कई बड़े सेलेब्स के नाम सामने आए हैं। इस मामले में जहां रकुलप्रीत सिंह, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को समन भेजा गया है। वहीं करण जौहर को भी एनसीबी ने पूछताछ के लिए समन भेजा है। इसी बीच अब करण जौहर ने इस पूरे मामले को लेकर आधिकारिक बयान जारी किया है। 

PunjabKesari

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि उनपर लगे ड्रग्स का इस्तेमाल करने का आरोप बिल्कुल गलत है। करण जौहर ने लिखा, 'समाचार चैनलों और सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म पर गलत रूप से खबरें चलाई जा रही हैं कि नशीले पदार्थों का सेवन उस पार्टी में किया गया जिसे मैंने अपने घर पर 28 जुलाई 2019 को होस्ट किया था। मैंने पहले ही 2019 में ये स्पष्ट कर दिया था कि इस तरह के लगाए सभी आरोप झूठे हैं।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on Sep 25, 2020 at 10:27am PDT

 

करण आगे कहते हैं, 'इन दिनों दुर्भावनापूर्ण चलाए जा रहे अभियान के मद्देनजर मैं यह साफ रहा हूं कि ये आरोप पूरी तरह से बेबुनियाद और झूठे हैं। पार्टी में किसी भी तरह के ड्रग्स का सेवन नहीं किया गया था।' बता दें बीते साल करण जौहर ने अपने घर पर पार्टी की थी। जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स शामिल थे। इस मौके की वीडियो सामने आने के बाद कहा जा रहा था कि पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया है। वहीं अब एनसीबी ने करण जौहर को समन भेज दिया है। वे जल्द ही इसी वीडियो को लेकर करण जौहर से पूछताछ करेगी।

Related News