15 JULWEDNESDAY2020 4:54:48 AM
Nari

Relationship Tips: नए रिश्ते में भूलकर भी न करें ये गलतियां

  • Edited By neetu,
  • Updated: 25 Jun, 2020 12:51 PM
Relationship Tips: नए रिश्ते में भूलकर भी न करें ये गलतियां

नए रिलेशनशिप में आने के बाद बहुत सी बातों का ध्यान रखना पड़ता है। ऐसे में रिलेशनशिप स्ट्रांग होता है। साथ में रिश्ते में कोई परेशानी नहीं आती है। मगर आजकल सोशल मीडिया का दौर होने पर हर कोई फोन में बिजी रहता है। इस तरह पार्टनर्स घंटों एक-दूसरे के साथ फोन या मैसेज में बिजी रहते है। मगर यह आदत सही नहीं है। इससे नया रिलेशनशिप मजबूत होने की बजाए उसमें दरार आने के चांचिस बढ़ सकते हैं। ऐसे में रिश्ता खत्म भी हो सकता है। तो चलिए जानते है कौन सी सिचुएशन में पार्टनर को मैसेज या कॉल करने की गलती नहीं करनी चाहिए। 

फोन पर न दिखाएं नाराजगी

पार्टनर को कभी भी गुस्से में फोन न करें। चाहे आप उनसे किसी बात को लेकर नाराज हो। मगर फिर भी गुस्से में आकर उन्हें कॉल या मैसेज करने से आपके रिश्ते में दरार पड़ सकती है। हो सकता है कि गुस्से में आप कुछ ऐसा कह जाए जो आपके पार्टनर के दिल को ठेस पहुंचाए। इसलिए जब भी गुस्सा आए शांत मन से बैठ जाएं। गुस्सा ठंडा होने के बाद पार्टनर के साथ उस बात को शेयर कर परेशानी का हल निकालें। 

girl,nari

हर वक्त फोन न करें

आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि आपक पार्टनर कहीं बिजी तो नहीं। ऐसे में आप अगर उन्हें बार-बार फोन करेंगे तो वो डिस्टर्ब हो जाएंगे। साथ ही बार-बार और बिना मतलब का फोन करने से आपको उनकी नाराजगी का सामना करना पड़ सकता है। 

Happy Girl,nari

नए रिलेशनशिप में ज्यादा मैसेज न करें

नए रिश्ते में पार्टनर को ज्यादा फोन या मैसेज नहीं करना चाहिए। नहीं तो उनका आपके प्रति अट्रैक्शन कम हो जाएगा। असल में नए रिश्ते में एक-दूसरे के प्रति प्यार से पहले अट्रैक्शन का होना बेहद जरूरी होता है। चाहे आपको उनकी याद आए या उनसे बात करने का मन करें। फिर भी उन्हें मैसेज या कॅाल न करें। 

पहली डेट के बाद न करें फोन 

अक्सर लड़कियां पहली डेट के बाद पार्टनर को मैसेज या कॅाल करती है। मगर ऐसा करने की गलती नहीं करनी चाहिए। अगर आप उन्हें बार-बार फोन या मैसेज करेंगे तो उनके रिलेशनशिप में कुछ खास दिलचस्पी नहीं रहेगी। साथ ही उनका आपके प्रति लगाव कम होने लगेगा। इसलिए नए रिश्ते में बैलेंस बनाएं रखना बेहद जरूरी है। 

girl,nari

Related News