03 MAYFRIDAY2024 2:15:14 PM
Nari

Bollywood से लिए आई दुखद खबर, 'अंधा कानून' के डायरेक्टर रामा राव का हुआ निधन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 Apr, 2022 04:47 PM
Bollywood से लिए आई दुखद खबर, 'अंधा कानून' के डायरेक्टर रामा राव का हुआ निधन

बॉलीवुड जगत से एक और दुखद खबर सामने आई है। मशहूर निर्माता-निर्देशक तातिनेनी रामा राव ने इा दुनिया को अलविदा कह दिया है।रामा राव ने अमिताभ बच्चन से लेकर रजनीकांत सहित भारतीय सिनेमा के शीर्ष सितारों के साथ काम किया था।

PunjabKesari

रामा राव ने 84 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। उनके परिवार के लोगों ने बताया कि 'मंगलवार को तड़के उम्र संबंधी बीमारियों के कारण उनका निधन हो गया। राव को चेन्नई के एक निजी अस्पताल में बेहतर इलाज के लिए भर्ती करवाया गया था, लेकिन उनकी हालत धीरे- धीरे बिगड़ती रही।

PunjabKesari

अनुपम खेर ने राव के निधन पर दुख जताते हुए लिखा- 'अनुभवी फिल्म निर्माता और एक प्रिय मित्र श्री टी रामा राव जी के निधन के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ। मुझे उनके साथ 'आखिरी रास्ता' और 'संसार' में काम करने का सौभाग्य मिला! वे दयालु, दबदबा रखने वाले और बहुत ही मजाकिया स्वभाव के थे। उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं! ओम शांति!।'

PunjabKesari

राव के परिवार में पत्नी और तीन बच्चे हैं। उन्होंने 1966 से 2000 तक कई फिल्मों का निर्देशन किया। इस लिस्ट में तमिल, तेलुगू और कई साउथ भाषाओं की फिल्मों के अलावा हिन्दी फिल्में भी शामिल रही। बता दें कि उन्होंने ही अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म अंधा कानून को डायरेक्टर किया था।

 

Related News