03 MARWEDNESDAY2021 3:27:33 AM
Nari

बेबस हालात! बच्चा पुकारता रहा मां तोड़ चुकी थी दम, डायरेक्टर ने कहा-शर्म करो

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 28 May, 2020 06:15 PM
बेबस हालात! बच्चा पुकारता रहा मां तोड़ चुकी थी दम, डायरेक्टर ने कहा-शर्म करो

देश में जहां प्रवासी मजदूरों को कोरोना की मार झेलनी पड़ रही है वहीं अब जून महीने में एक और आफत आने वाली है जो है भीषण गर्मी। अभी जून का महीना शुरू नहीं हुआ है लेकिन इसका प्रकोप अभी से कहर मचा रहा है। लॉकडाउन में हमने न जाने कितने गरीबों को किस किस हालात में देखा है और उनकी बहुत सी तस्वीरें भी सामने आई। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही तस्वीर सामने आई जो झकझोर कर रख देने वाली है।

PunjabKesari
भीषण गर्मी के कारण महिला ने तोड़ा दम

मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन पर इतनी भीषण गर्मी में महिला ने भूख और प्यास से बेहाल होकर दम तोड़ दिया लेकिन उसका छोटा सा बच्चा अपनी मां के उपर ओढ़े कफन को हटाकर उसको उठाता रहा लेकिन वो क्या जानता था कि उसके सिर से अब हमेशा के लिए मां का साया उठ चुका है। इस घटना की तस्वीर जबसे सामने आई है तब से लोग जम कर इस पर रिएक्शन दे रहें है और इस पर बॉलीवुड के डायरेक्टर ओनिर ने भी इस घटना पर ट्वीट किया।

ट्वीट कर कहा शर्म करो

ओनिर ने ट्वीट कर लिखा, ' शर्म करो! इस तरह हम लगातार प्रवासी मजदूरों को ट्रीट कर रहे हैं ..भड़के ओनिर ने कहा  ,' कुछ भक्तों को अभी भी कोई परेशानी नहीं है कि #Pmcaresfund के साथ क्या हो रहा है। कृप्या इसे किसी की जिदंगी बचाने में इस्तेमाल करें।

महिला के परिजनों ने बताया कि ट्रेन में कुछ खाने को न मिलने के कारण महिला की मौत हो गई थी।

Related News