19 APRFRIDAY2024 2:03:21 PM
Nari

महेश मांजरेकर के शाहरुख को लेकर बेबाक बोल, कहा- 'कुछ भी नया नहीं कर रहे'

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 08 Nov, 2021 05:33 PM
महेश मांजरेकर के शाहरुख को लेकर बेबाक बोल, कहा- 'कुछ भी नया नहीं कर रहे'

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों अपने बेटे आर्यन खान ड्रग केस को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। जहां कुछ बॉलीवुड सितारे उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं वहीं कुछ उनपर आए दिन तंज कस रहे हैं।  वहीं, हाल ही में निर्देशक महेश मांजरेकर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'अंतिम' के प्रमोशन के दौरान शाहरुख खान पर तंज कसा। हालांकि उन्होंने इसे नेगेटिव नहीं बल्कि पॉजटिव तरीके से कहा।

शाहरुख को दी सलाह

दरअसल, हाल ही में महेश ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान पर अपने विचार शेयर करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी प्रतिभा के साथ न्याय नहीं किया। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि एक अभिनेता ने अपनी प्रतिभा के साथ न्याय नहीं किया, वह है शाहरुख खान। समस्या यह है कि वे उस खोल को तोड़ना नहीं चाहते हैं। वे आराम के उस खोल में रहना चाहते हैं लेकिन उन्हें उस खोल को तोड़ने की जरूरत है।"

PunjabKesari

रणवीर सिंह और रणबीर कपूर से की तुलना

यही नहीं, उन्होंने शाहरुख की तुलना रणवीर सिंह और रणबीर कपूर से करते हुए कहा, “शाहरुख आज वह भूमिका कर रहे हैं जो रणबीर कपूर या रणवीर सिंह कर रहे हैं। तो लोग शाहरुख को क्यों देखेंगे? वे शाहरुख को ऐसी भूमिका में देखना चाहेंगे जो उन्हें शाहरुख की भूमिका में महसूस हो। कहीं न कहीं मुझे लगता है कि उसे कुछ हटकर करना चाहिए और वह शानदार काम करेगा। वह एक शानदार अभिनेता हैं।"

कैंसर से ग्रस्त थे महेश

इससे पहले, महेश ने एंटीम की शूटिंग के दौरान कैंसर से जूझने के बारे में भी बात की थी। उन्होंने कहा, 'एंटीम के दौरान मुझे कैंसर होने का पता चला था। मैंने आखिरी हिस्से की शूटिंग तब की जब मुझे कैंसर था और मैं कीमोथेरेपी ले रहा था। आज, मुझे आप सभी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मैं कैंसर मुक्त हूं,"

PunjabKesari

गौरतलब है कि निर्देशक महेश मांजरेकर, 1999 की वास्तव: द रियलिटी, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अस्तित्व (2000) और अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म विरुद्ध जैसी प्रशंसित फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उनकी अगली फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। महेश निर्देशित अंतिम एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इसमें सलमान खान और आयुष शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं।

 

Related News