07 AUGSUNDAY2022 9:54:26 PM
Life Style

कैटरीना-विक्की ने मैगजीन को बेचें Wedding Photos के राइट्स, मिलेंगे करोड़ों रु!

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 03 Dec, 2021 12:22 PM
कैटरीना-विक्की ने मैगजीन को बेचें Wedding Photos के राइट्स, मिलेंगे करोड़ों रु!

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल अपनी शादी की चर्चा को लेकर लाइमलाइट में छाए हुए हैं। लोग उन्हें दूल्हा-दुल्हन बनते हुए देखने के लिए काफी एक्साइटिड हैं। हालांकि कपल ने अपनी शादी में नो फोन पॉलिसी रखी है लेकिन फैंस को उम्मीद है कि शायद उनकी कोई तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाए।

विक्की-कैटरीना ने बेचें Wedding Photos के राइट्स

अगर आप सोच रहे हैं कि कैटरीना और विक्की की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक या वायरल हो जाएगी तो आप गलत हैं। खबरों की मानें तो विक्की-कैट ने अपनी वेडिंग फोटोज के राइट्स एक इंटरनेशनल मैगजीन को बेच दिए हैं। उनकी टीम भी जल्द ही मैगजीन के इंडियन एडिशन के साथ डील फाइनल कर सकती है, जिसके लिए विक-कैट को मोटी रकम भी मिलेगी।

PunjabKesari

मेहमानों से साइन करवाया NDA

विक-कैट 9 दिसंबर को राजस्थान में शादी के बंधन में बंधेंगे। खबरों के मुताबिक, कैटरीना और विक्की अपनी शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए नो फोन पॉलिसी रखी हैं। चर्चा है कि कपल मेहमानों से NDA (नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट) साइन करवाएगा, ताकि वो शादी की तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया लीक ना कर सके। वहीं, इसमें ये भी लिखा होगा कि कोई भी मेहमान सोशल मीडिया पर शादी से जुड़ा कोई वीडियो, वेडिंग वेन्यू से जुड़ी कोई डिटेल आदि सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करेगा। साथ ही मेहमानों को मोबाइल फोन का यूज करने पर भी पाबंधी होगी।

PunjabKesari

इसी वजह से हर कोई सोच रहा है कि शायद उन्होंने अपनी शादी की फोटोज बेच दिए हैं। हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि उनकी शादी की तस्वीरों के राइट्स किस मैगजीन को मिले हैं। अगर सोशल मीडिया पर उनकी शादी की कोई फोटो सामने आती है तो कपल उसे खुद शेयर करेगा।

प्रियंका-सोनम भी बेच चुकी हैं फोटोज

हालांकि विक-कैट अकेले ऐसे सेलेब्स नहीं हैं, जिन्होंने वेडिंग तस्वीरों के राइट्स किसी मैगजीन को बेचे हो। इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी राइट्स People Magazine को 25 लाख अमेरिकी डॉलर में अपनी वेडिंग तस्वीरें को राइट्स बेच चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने Hello Magazine को भी बेचे थे। इसके अलावा एक्ट्रेस सोनम कपूर और प्रीति जिंटा भी इसी लिस्ट में शामिल है। हालांकि सोनम में अपनी तस्वीरें शेयर करने पर बैन नहीं लगाया था।

PunjabKesari

खैर, यह तो साफ है कि विक्की-कैटरीना की शादी में मेहमानों डायरेक्ट एंट्री नहीं मिलने वाली क्योंकि इसके लिए उन्हें कई चरणों से गुजरना होगा। खबरें हैं कि इतनी सारी शर्ते सुनकर कुछ करीबी उनसे खफा भी हो गए हैं।

Related News