28 APRSUNDAY2024 9:59:35 PM
Nari

धनुष के पिता बोले- मेरा बेटा और बहू नहीं ले रहे तलाक, उनके बीच हुआ है मामूली झगड़ा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 Jan, 2022 05:28 PM
धनुष के पिता बोले- मेरा बेटा और बहू नहीं ले रहे तलाक, उनके बीच हुआ है मामूली झगड़ा

दक्षिण फिल्मों के अभिनेता धनुष और उनकी पत्नी ऐश्वर्या की राहें भले ही अलग हो गई है लेकिन उनका अभी तलाक नहीं हुआ है। धनुष के पिता कस्तूरी राजा ने इसकी जानकारी दी। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि-  दोनों के अलग होने की वजह आपसी झगड़ा है, धनुष और ऐश्वर्या तलाक नहीं ले रहे हैं। 

PunjabKesari

कस्तूरी राजा ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा- मेरे बेटे और बहू  के बीच आपसी सहमति न होने के कारण बस एक झगड़ा है, जैसा की हर वैवाहिक जीवन में होता है। यह बस एक पारिवारिक झगड़ा है। दोनों ही फिलहाल अपने होम टाउन से बाहर है और हैदराबाद में रह रहे हैं। मेरी दोनों से फोन पर बातचीत हुई है और मैंने भी दोनों को सलाह दी है'।

PunjabKesari

धनुष ने सोमवार को अपनी फिल्म निर्माता पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत से शादी के 18 साल बाद अलग होने की घोषणा की थी। मशहूर अभिनेता रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या और धनुष ने 2004 में शादी की थी तथा उनके दो बेटे- यात्रा और लिंगा हैं। धनुष ने ट्विटर पर लिखा था कि-  'दोस्त के रूप में, दंपति के रूप में, माता-पिता के रूप में और एक-दूसरे के शुभचिंतकों के रूप में 18 साल का साथ रहा। आज हम एक ऐसी जगह पर खड़े हैं, जहां हमारे रास्ते अलग हैं। ऐश्वर्या और मैंने दंपति के रूप में अलग होने का फैसला किया है।'

PunjabKesari
धनुष ने कहा था कि- कृपया हमारे फैसले का सम्मान करें और इससे निपटने के लिए हमें आवश्यक निजता दें।' वहीं उनके पिता का कहना है कि-‘धनुष और ऐश्वर्या के बीच अभी सब कुछ ख़त्म नहीं हुआ है। हर मियां बीवी में किसी बात पर नोंक झोंक और झगड़ा ज़रूर होता है,  ये भी उसी का एक रूप है। 

Related News