30 NOVMONDAY2020 2:07:32 AM
Nari

रंगे हाथ ड्रग्स लेते पकड़ी गई 'देवों के देव महादेव' की एक्ट्रेस

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 26 Oct, 2020 10:31 AM
रंगे हाथ ड्रग्स लेते पकड़ी गई 'देवों के देव महादेव' की एक्ट्रेस

सुशांत केस में सामने आए ड्रग्स एंगल के बाद से एनसीबी कड़ी जांच कर रही है। ड्रग मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद बाॅलीवुड की ए लिस्टर्स एक्ट्रेस के नाम सामने आए। जिनसे एनसीबी ने सवाल-जवाब किए थे। इसी बीच ड्रग्स मामले से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो टीवी सीरियल 'देवों के देव महादेव' फेम प्रीतिका चौहान ड्रग्स के साथ रंगे हाथ पकड़ी गई हैं। 

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक प्रीतिका चौहान ड्रग्स खरीदते हुए पकड़ी गई है। इसके अलावा एक्ट्रेस के पास से 99 ग्राम गांजा भी बरामद किया गया है। प्रीतिका के साथ फैजल नाम के शख्स को भी गिरफ्तार किया गया है। दोनों को एनसीबी ने हिरासत में लेकर कोर्ट के सामने पेश किया। जिसके बाद कोर्ट ने दोनों को 8 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि सुशांत केस की जांच में सामने आए ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद पूछताछ में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह के नाम सामने आए थे। जिन्हें समन भेज एनसीबी पूछाताछ कर चुकी है। हालांकि रिया को जमानत मिल चुकी है। वहीं हाल ही में एनसीबी ने एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के भाई को गिरफ्तार किया है।

Related News