02 MAYTHURSDAY2024 5:20:50 PM
Nari

सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं..बिजनेस वर्ल्ड में भी चलता है Deepika का सिक्का, करोड़ों का है कारोबार

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 05 Jan, 2024 02:55 PM
सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं..बिजनेस वर्ल्ड में भी चलता है Deepika का सिक्का, करोड़ों का है कारोबार

बॉलीवुड डीवा दीपिका पादुकोण जिस फिल्म में हो उसका हिट होना guaranteed होता है। वो इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि बर्थडे गर्ल न सिर्फ फिल्मों के लिए मोटी फीस लेती हैं बल्कि वो एक से बढ़कर बिजनेस और स्टार्टअप कंपनियां में इन्वेस्ट करके भी करोंड़ों कमा रही हैं। आइए आपको बताते हैं दीपिका के बिजनेस इंवेस्टमेंट के बारे में...

PunjabKesari

दीपिका ने किया है कई कंपनियों और स्टार्टअप में इंवेस्ट

एक्ट्रेस ने एक स्ट्रैटजिक इंवेस्टमेंट कंपनी KA Enterprises LLP बनाई है जो कई सारी कंपनियों और स्टार्टअप में इंवेस्टमेंट करती है। साल 2014 में बनी ये कंपनी वेंचर कैपिटल फर्म की तरह काम करती है। 

इन कंपनियों में दीपिका ने लगाया है पैसा

एक्ट्रेस ने साल 2014 के बाद से एक्ट्रेस ने कई सारे ब्रांड और स्टार्टअप में इंवेस्टमेंट किया है। ज्यादातर कंपनियों में उन्होंने 3 से 5 करोड़ तक का निवेश किया है। उनके पोर्टफोलिया में योघर्ट बनाने वाली कंपनी एपिगामिया भी शामिल है। बात दें दीपिका इसकी ब्रांड एंबेसडर भी हैं। वहीं इलेक्ट्रिक कैब सर्विस देने वाली ब्लूस्मार्ट, फर्नीचर रेंट पर देने वाली फरलेंको, स्पेस टेक्नोलॉजी में काम करने वाली बेलाट्रिक्स, स्मार्ट पंखे बनाने वाली एटमबर्ग टेक्नोलॉजीस और बैंग पैकिंग सामान बनाने वाली मोकोबरा में भी उनका निवेश है। एक्ट्रेस के निवेश वाली लिस्ट में फ्रंट रो, सुपरटेल्स और नुआ जैसी कंपनियां भी शामिल है। नुआ के साथ भी एपिगामिया जैसी स्थिति है, जहां दीपिका इंवेस्टर होने के साथ- साथ ब्रांड एंबेसडर भी है।

PunjabKesari

पापा प्रकाश पादुकोण संभालते हैं दीपिका का बिजनेस

हाल ही में एक्ट्रेस ने ;दीपिका यूनिवर्सल कंज्यूमर वेंचर्स’ नाम से कंपनी खोली है जिसके डायरेक्टर उन्होंने पिता  प्रकाश पादुकोण को बनाया है। वहीं को- फाउंडर के तौर पर इस कंपनी में जिगर शाह है जो दीपिका के फंड में मैनेज करते आ रहे हैं।  हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना स्किन केयर प्रोडक्ट  82°E (Eighty Two East) भी लॉन्च किया है। एक्ट्रेस का दावा है कि ये प्रोडक्ट्स पूरी तरह से आयुर्वेदिक हैं। महिलाओं दीपिका के इस प्रोडक्ट को खूब पसंद कर रही हैं। कहना गलता नहीं होगा कि दीपिका कमाल की एक्ट्रेस होने के अलावा एक बेहद होशियार बिजनेसवुमन भी हैं। देखते ही देखते उन्होंने कुछ सालों में बिजनेस इंडस्ट्री में भी अपना सिक्का जमा लिया है।

PunjabKesari

Related News