22 JULMONDAY2024 4:14:25 PM
Nari

Deepika Padukone के ऑस्कर प्रेजेंटर बनने पर अनुपम खेर हुए गदगद, बोले - 'हर बार जब...'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 05 Mar, 2023 10:46 AM
Deepika Padukone के ऑस्कर प्रेजेंटर बनने पर अनुपम खेर हुए गदगद, बोले - 'हर बार जब...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को 12 मार्च को होने वाले आगामी 95 वें ऑस्कर ऑवर्ड्स में प्रेजेंटर के रुप में नामित किया गया है। इसके लिए अनुपम खेर ने अपनी स्टूडेंट दीपिका पादुकोण की सराहना की है। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर दीपिका की एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए खास नोट लिखा है। ये तस्वीर उस समय की है जब दीपिका ने उनके एक्टिंग स्कूल में दाखिला लिया था।

PunjabKesari

अनुपम खेर ने शेयर किया खास नोट

अनुपम ने फोटो के साथ दिए कैप्शन में लिखा है, 'प्रिय दीपिका पादुकोण, इस साल ऑस्कर प्रेजेंटर्स में से एक होने पर बधाई। हर बार सफलता की सीढ़ी पर एक कदम ऊपर चढ़ती हैं तो हम आपकी यात्रा का हिस्सा होने पर गर्व महसूस करते हैं। आपका टीचर होने  के नाते मैं हमेशा जानता था कि इस आकाश की सीमा नहीं है, तुम परे जाओगे, प्यार और आर्शीर्वाद हमेशा पठान की भी बधाई। जय हो'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

37 साल की दीपिका ऑस्कर 2023 में रिज अहमद, एमिली ब्लंट, ग्लेन क्लोज, जेनिफर कॉनेली, एरियाना डीबोस, सैमुअल एल जैक्सन, ड्वेन जॉनसन, माइकल बी जॉर्डन, ट्रॉय कोटसर, जोनाथन मेजर्स, मेलिसा मैक्कार्थी, जेनेल मोने, क्वेस्टलोव, जोई सलदाना और डॉनी येन के साथ मिलकर पुरस्कार प्रदान करेंगी। जब से यह खबर सामने आई है, बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स  एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं। काम की बात करें, तो एक्ट्रेस को फिल्म पठान में शाहरुख खान के अपोजिट देखा गया था। वे अगली बार 'प्रोजेक्ट के' और 'फाइटर' में नजर आएंगी। 

PunjabKesari

Related News