29 APRMONDAY2024 11:40:59 AM
Nari

शाहरुख के पड़ोसी बनने वाले हैं DeepVeer, फैंस बोले - 'एसआरके से दूर नहीं रह पाई दीपिका'

  • Edited By palak,
  • Updated: 12 Jun, 2023 01:44 PM
शाहरुख के पड़ोसी बनने वाले हैं DeepVeer, फैंस बोले - 'एसआरके से दूर नहीं रह पाई दीपिका'

बॉलीवुड के फेमस कपल दीपिका और रणवीर आए दिन सुर्खियों में बनी ही रहते हैं। दोनों फैंस के मनपसंदीदा जोड़ी है इसलिए तो फैंस जैसे ही दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती हैं अपना प्यार बरसाना शुरु कर देते हैं। एक बार फिर से कपल इन दिनों लाइमलाइट में बना हुआ है। दरअसल दीपिका और रणवीर अपना एक नया घर बनवा रहे हैं और उनका यह घर बनकर भी तैयार हो गया है। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों इसी साल अपने घर में शिफ्ट भी हो सकते हैं। दोनों का आशियाना किंग खान के घर मन्नत के पास है। ऐसे में यह दोनों किंग खान के पड़ोसी बनने वाले हैं। 

सोशल मीडिया पर आया कंस्ट्रक्शन वीडियो 

सोशल मीडिया पर दीपिका और रणवीर के घर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे अपने नए घर का कंस्ट्रक्शन देखने बांद्रा में पहुंचे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रणवीर और दीपिका का मकान करीबन 4 मंजिला है और उन्होंने इसे 119 करोड़ रुपयों में खरीदा है। वहीं इस अपार्टमेंट के बाकी फ्लोर्स पर पहले ही काफी लोग रहे हैं लेकिन 16वें फ्लोर से लेकर 19वें फ्लोर में दीप-वीर रहने वाले हैं। सामने आई जानकारी की मानें तो कपल ने 16वें फ्लोर पर अपना बीएचके घर बनवाया है और 17वें फ्लोर से लेकर 19वें फ्लोर में अभी पेंट हाउस का काम चल रहा है। 

दीपिका के पास है इतनी प्रॉपर्टी 

सिर्फ यही घर नहीं बल्कि मुंबई में भी रणवीर और दीपिका का एक और घर है। यह घर उन्होंने साल 2021 में अलीबाग में 22 करोड़ रुपये में खरीदा था। ब्यूमोंडे टॉवर्स में भी कपल का एक घर है जिसको उन्होंने 40 करोड़ रुपये में खरीदा है। खार में भी दोनों का एक शानदार घर है प्रभादेवी में रणवीर दीपिका का 16 करोड़ का 4बीएचके फ्लैट है। 

PunjabKesari

फैंस बोले शाहरुख से दूर नहीं रह पाई दीपिका 

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दिखाई है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'दीपिका एसआरके से दूर ना रह सकी।' 

PunjabKesari

अन्य ने कहा कि - 'घर लिया 10 करोड़ और बनाने का 10 करोड़ बाकी पैसा एसआरके के बगल में होने का लग गया।' 

PunjabKesari

अन्य ने मजाक करते हुए कहा कि - 'पड़ोसी हो गए अब तो मिडल क्लास फैमिली जैसे कभी दाल की सब्जी कभी शक्कर कभी आटा मांगेगें कभी दावत पर भी बुला लेंगे।' 

PunjabKesari

Related News