24 APRWEDNESDAY2024 1:54:16 PM
Nari

दीपिका ने रणवीर संग अपनी शादी में छलकाए थे जाम, देखें 'दीपवीर' की Unseen Photos

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 28 Jun, 2021 11:02 AM
दीपिका ने रणवीर संग अपनी शादी में छलकाए थे जाम, देखें 'दीपवीर' की Unseen Photos

बॉलीवुड कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इटली के लेक कोमो में साल 2018 को शादी कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से शादी रचाई थी। शादी में प्राइवेसी का खास ख्याल रखा गया था। जिसके चलते लोगों को उनकी वैडिंग पिक्चर देखने को नहीं मिल पाई थी लेकिन जब कपल की शादी की तस्वीरें सामने आई तो सोशल मीडिया पर कई दिनों तक वह खबरों में रही। 

बी-टाउन के इस कपल की शादी को ढाई साल का समय बीच चुका है। वहीं इस बीच सोशल मीडिया पर दीपिका और रणवीर की शादी की अनदेखी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जिसने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। 

PunjabKesari

सामने आई इन तस्वीरों में दीपिका गोल्डन रंग की पारंपरिक साड़ी में दिखाई दे रही हैं। वहीं रणवीर सफेद रंग के ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि समंगर किनारे खड़ा यह कपल जाम छलकाता हुआ नजर आ रहा है। 

PunjabKesari

जबकि दूसरी तस्वीर दीपिका के विदाई के समय की है। जिसमें दीपिका ऑरेंज रंग की गाड़ी में सवार होकर पति रणवीर संग नई जिंदगी की शुरूआत करने के लिए निकली हैं। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि दीपिका और रणवीर ने कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी कर ली। इटली के लेक कोमो में दोनों ने कोंकणी और सिंधी रीति रिवाज से शादी की थी। दोनों कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं। जिनमें 'गोलियों की रासलीला रामलीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' जैसी फिल्में शामिल है। 

Related News