13 JULSATURDAY2024 2:34:32 AM
Nari

दर्द के कारण घंटों रोती रही दीपिका कक्कड़, देर रात अस्पताल लेकर भागे पति शोएब

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Aug, 2023 02:01 PM
दर्द के कारण घंटों रोती रही दीपिका कक्कड़, देर रात अस्पताल लेकर भागे पति शोएब

ससुराल सिमर का एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के घर में हाल ही में खुशियां आई है। एक बेटे की मां  दीपिका को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि देर रात दीपिका की तबीयत अचानक खराब हो गई, जिसके चलते उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा। अब उनकी हेल्थ अपडेट सामने आई है, जिसमें बताया गया है कि अब वह कैसी हैं।

PunjabKesari
यह तो हम सभी जानते हैं कि बेटे के जन्म के बाद दीपिका का सारा फोकस उस पर है। उन्होंने काम से ब्रेक लिया हुआ है और ज्यादा से ज्यादा समय बेटे रुहान के साथ बिता रही हैं। हाल ही में  शोएब ने वीडियाे शेयर कर बताया कि उनका परिवार  वायरल फ्लू की चपेट में आ गया है।पिछले कई दिनों से दीपिका की हालत ठीक नहीं चल रही है, ज्यादा तबीयत खराब होने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया। 

PunjabKesari
शोएब वीडियो में कहते हैं कि- ''मेरी मां, बेटा रुहान और दीपिका सभी वायरल फ्लू से पीड़ित थे। दीपिका के गले में खराश थी और काफी दर्द हो रहा था। वह रात में जाग जाती थीं और गले में दर्द के कारण घंटों रोती रही, बाद में हमने उन्हें भर्ती करा दिया और वह अब ठीक हैं। उन्होंने आगे कहा- मेरी मां, रुहान और परिवार में बाकी सभी लोग ठीक हैं। आजकल मौसम अच्छा नहीं है और इस वजह से हर कोई फ्लू की चपेट में आ रहा है।''

PunjabKesari

शोएब ने यह भी बताया कि परिवार की इस  हालत के चलते वह व्लॉग नहीं बना पाए। इस बीच दीपिका ने भी वीडियो में आकर अपना हेल्थ अपडेट दिया। उन्होंने कहा- मैं अभी भी ठीक नहीं हूं। मेरे गले में काफी दर्द है। पिछले कई दिनों से यही हाल है। एक रात तो मेरी हालत इतनी खराब हो गई थी कि मैं खूब रोने लगी। तभी शोएब मुझे रात में ही अस्पताल लेकर भागे। इतना ही नहीं मां और रूहान का भी यही हाल है।'  अब इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग उनके लिए दुआएं मांग रहे है। 

Related News