18 MAYWEDNESDAY2022 5:45:01 AM
Nari

Reels छोड़कर बेटी पर ध्यान दो... लापरवाही करने पर लोगों ने लगाई देबिना की क्लास

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 27 Apr, 2022 11:47 AM
Reels छोड़कर बेटी पर ध्यान दो... लापरवाही करने पर लोगों ने लगाई देबिना की क्लास

लंबे इंतजार के बाद टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी की झोली खुशियों से भर गई है।  हाल ही में एक बेटी की मां बनी देबिना उससे जुडी हर अपडेट्स फैंश के साथ शेयर कर रही है। देबिना और गुरमीत दोनों ही अपनी लाडली के साथ हर पल को एंजॉय कर रहे हैं, लेकिन इस बीच उनसे ऐसी गलती हो गई जिसे देख लोग भड़क गए। लापरवाही के चलते  देबिना को अपने ही फैंस की डांट सुननी पड़ी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)


हाल ही में देबीना ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपनी बेटी को गाेद में लेकर  लोरी सुनाती दिखाई दे रही है। इस दौरान उन्होंने बेटी को एक हाथ में पकड़ा हुआ है और उसे घर के चारों ओर घूमते हुए लोरी सुना रही है। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- "अपने पसंदीदा गीत को गाते हुए ... #canthelpfallinginlove by #elvispresley ... इस तरह मेरी सुबह दिखती है।"

PunjabKesari
फैंस को बेटी संभालने का तरीका पसंद नहीं आया। लोगों ने कहा-  उनकी बेटी कोई खिलौना नहीं है, बच्चे को लेकर इतनी लापरवाही ठीक नहीं है। एक यूजर ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा- अगर आपको बच्चे संभालना नहीं आता तो पहले ये काम सीख कर आओ, बच्चे की जिंदगी के साथ खिलवाड़ मत करो।

PunjabKesari
एक अन्य यूजर ने लिखा- सेलेब्स रील्स बनाने में  बिज़ी हैं वो बच्चे को पकड़ने का बेसिक रूल तक फॉलो नहीं करते। याद हो कि कुछ ही दिनों पहले देबिना और गुरमीत चौधरी ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के जन्म की घोषणा की थी। उन्होंने एक क्लिप पोस्ट की थी, जिसमें उनकी बच्ची के छोटे-छोटे हाथों की एक झलक दिखाई दे रही थी।

PunjabKesari

 

Related News