04 JULMONDAY2022 8:43:49 AM
Nari

जले हाथ, पैरों में खरोंचे...खतरों के खिलाड़ी में खतरनाक स्टंट ने छुड़ाए कंटेस्टेंट्स के पसीने

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 Jun, 2022 05:25 PM
जले हाथ, पैरों में खरोंचे...खतरों के खिलाड़ी में खतरनाक स्टंट ने छुड़ाए कंटेस्टेंट्स के पसीने

रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 शुरू होने से पहले ही चर्चा में बना हुआ है। जहां फैंस इस शो को लेकर एक्साइटेड हैं तो वहीं दूसरी तरफ एक कंटेस्टेंट्स के साथ बड़ी घटना घट गई। ऐक्ट्रेस कनिका मान को स्टंट के दौरान गंभीर चोटें आई हैं। पैरों और हाथों पर जख्म देखकर लोग काफी परेशान हो गए हैं। 

PunjabKesari
कनिका मान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें वह  हाथ और पैरों पर घाव के निशान दिखाती नजर आ रही हैं। चोट के साथ- साथ उनके चेहरे की मुस्कान ने भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। इसे देखकर ऐसा लग रहा है कि वह अपनी परफॉर्मेंस से काफी खुश हैं। 

PunjabKesari

वायरल हो रही तस्वीर में देख सकते हैं कि  कनिका के पैर और हाथ बुरी तरह से छिल गए हैं. लेकिन इतनी चोट लगने के बाद भी कनिका स्वीट स्माइल के साथ पोज दे रही हैं । फैंस उनके हौसले की तारीफ करने के साथ- साथ उन्हे अपना ध्यान देने की भी सलाह दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि खतरों के खिलाड़ी में टास्क करने के दौरान उन्हें इतनी चोट आई है।

PunjabKesari

कनिका मान ने इससे पहले अपने इंटरव्यू में कहा था कि-  ‘मैं वाकई में यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि इस साल शो में कौन-कौन से स्टंट और चुनौतियां पेश की जाएंगी। मैं यहां अपने डर पर जीत पाने और चुनौतियों का आनंद लेने के लिए आई हूं.’। कनिका को लगता है कि ‘कोशिश न करना’ उनका सबसे बड़ा डर है। 

Related News