17 JUNMONDAY2024 9:09:14 AM
Nari

16 श्रृंगार कर आंखों में दर्द लेकर दलजीत कौर ने करवाया फोटोशूट, बताया क्यों रही दूसरी शादी नाकामयाब

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 25 May, 2024 12:35 PM
16 श्रृंगार कर आंखों में दर्द लेकर दलजीत कौर ने करवाया फोटोशूट, बताया क्यों रही दूसरी शादी नाकामयाब

कुछ लोगों की किस्मत में प्यार होता ही नहीं। श्वेता तिवारी के बाद  टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर भी अपनी दूसरी शादी बचा नहीं पाई। उनकी मैरिड लाइफ में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है, जिसे लेकर खबरें तो काफी लंबे समय से चल रही है पर एक्ट्रेस ने इस पर अब चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने क्रिप्टिक नोट शेयर कर बताया कि आखिर उनकी शादी क्यों नहीं चल पाई।


दलजीत कौर ने NRI बिजनेसमैन पति निखिल पटेल से शादी कर अपनी जिंदगी को दूसरा मौका दिया था, पर उनकी किस्मत को यह सब मंजूर नहीं था। शादी के कुछ ही दिनों बाद  दलजीत इंडिया को छोड़कर अपने पति के साथ केन्या चली गई थी, हालांकि रिश्ते मे दरार आने के चलते वह सब कुछ छोड़कर वापस अपने देश आ गई थी। हालांकि उन्होंने इसे लेकर खुलकर बात तो नहीं की पर शादी की सारी तस्वीरें डिलीट कर दी थी।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर तब खलबली मच गई जब  दलजीत ने ब्राइडल लुक को इंस्टाग्राम पर शेयर किया।  रेड कलर के  हैवी लहंगा के साथ  नथ, मांगटीका, मैचिंग इयररिंग्स और नेकपीस पहन एक्ट्रेस एकदम दुल्हन लग रही थी। हालांकि इस दौरान उनकी आंखों में दर्द देखने को मिल रहा था। इसके साथ उन्होंने एक क्रिप्टिक नोट लिखकर अपना दुख सांझा किया।

PunjabKesari
दलजीत ने लिखा- "वह अपने बच्चों की खातिर अपनी चुप्पी चुनती हैं। जबकि उनका परिवार उन्हें गिरने नहीं देने के लिए उन्हें कसकर पकड़ता है। वह इंतजार कर रही हैं। अरे एसएन क्या आपका भी कोई बच्चा है?" उनके इस पोस्ट पर कमेंट की बहार आ गई, लोगों ने उनको हिम्मत रखने के साथ- साथ कुछ भी ना सहने की भी सलाह दी। एक यूजर ने लिखा-‘आपको चुप नहीं रहना चाहिए. यह कलयुग है, बच्चे को सच्चाई जरूर जाननी चाहिए, चाहे वह कठोर होख् आप जो महसूस करते हैं उसके बारे में मुखर रहें। लोग आपसे प्यार करते हैं.’

PunjabKesari
दिलजीत कौर ने अपने फैंस से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर भी सवाल पूछे हैं।  इस पर एक यूजर ने लिखा- एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को कभी भी स्वीकार नहीं करना चाहिए, चाहे परिस्थिति कैसी भी हो और आप कभी भी इतने कमजोर नहीं होते कि आपको समझौता करना पड़े. आप मजबूत हैं और भविष्य में, जब जेडन को सच्चाई का पता चलेगी तो उसे अपनी मां पर गर्व होगा। दलजीत और निखिल की शादी 18 मार्च 2023 को बड़ी ही धूमधाम से हुई थी, पर लगता है अब उनकी खुशियों को नजर लग गई है।

Related News