03 MAYFRIDAY2024 4:06:17 AM
Nari

कोरोना फैलता है तो फैलने दो, हम मेडिकल टेस्ट नही कराएंगे, स्वास्थ्य टीम को देख भड़के लोग

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 16 Apr, 2020 06:15 PM
कोरोना फैलता है तो फैलने दो, हम मेडिकल टेस्ट नही कराएंगे, स्वास्थ्य टीम को देख भड़के लोग

देश में फैले कोरोना वायरस को देखते हुए प्रशासन की तरफ से हर वो काम किया जा रहा है जिससे इस वायरस पर जीत हासिल की जा सके। देश भर में कुछ इलाकों में कोरोना टेस्ट भी किए जा रहे है ताकि ये पता लगे कि किसे कोरोना है और किसे कोरोना नही है लेकिन कोरोना पर जीत हासिल करने के लिए प्रशासन का साथ ही नही बल्कि आम जनता के साथ की भी जरूरत है लेकिन लोग है कि मान नही रहे।

PunjabKesari

मुरादाबाद के नवाबपुरा में कुछ लोगों ने ऐसा ही किया और हिंसक हो कर मेडिकल व पुलिस टीम पर हमला कर दिया जबकि पुलिस और मेडिकल स्टाफ ने कई बार स्थानीय लोगों को समझाने की कोशिशें की लेकिन लोगों ने किसी की न सुनी और बस हमला ही करते रहे।

PunjabKesari

पुलिस ने अपने ब्यान में कहा कि भीड़ बेहद हिसंक थी जिसकी वजह से वह कुछ सुनने को तैयार ही नही थी। बल्कि लोगों के समझाने पर भी वे नही माने और जब उन्हे कहा गया कि टीम आपकी भलाई के लिए ही आई है तो लोगों ने ये पलटवार किया कि संक्रमण फैलता है तो फैलने दो, हम मेडिकल टेस्ट नही करवाएंगे। 

लोगों ने मेडिकल टीम और पुलिस पर लाठी, डंडों से हमला किया। लोग चिल्लाते हुए एक ही बात कह रहे थे कि वे टेस्ट नही करवाएंगे। हालात इतने खराब हो गए कि मेडिकल टीम और पुलिस को बचाना बेहद मुश्किल हो गया।

PunjabKesari

इस घटना को देख कर बहुत दुख होता है क्योकि अगर लोग इसमें साथ नही देगें तो कोरोना पर जीत कैसे पाई जा सकती है।

Related News