14 MAYFRIDAY2021 11:32:36 AM
Nari

वेडिंग आउटफ़िट्स के साथ चुनें यह ब्राइडल लॉन्जरी, दिखेंगी कंफ़र्टेबल और अट्रैक्टिव

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 22 Apr, 2021 04:42 PM
वेडिंग आउटफ़िट्स के साथ चुनें यह ब्राइडल लॉन्जरी, दिखेंगी कंफ़र्टेबल और अट्रैक्टिव

वेडिंग सीज़न शुरू हो चुका है ऐसे में दुल्हनें अपने गहनों और ड्रेसेस को लेकर काफी एक्साईटिड रहतीं हैं। शादी के हर फ़ंक्शन्स में दुल्हन को हमेशा अट्रेक्टिव दिखना पसंद होता है। अक्सर लड़कियां वेडिंग आउटफ़िट्स के साथ सही लॉन्जरी नहीं सिलेक्ट कर पाती जिससे वह कई बार उप्पस मुवमेंट की शिकार हो जाती है।  ऐसे में  हम आपकों आज को दौर की ट्रेंड में बनी कुछ ब्राइडल लॉन्जरी के बारे में बताने जा रहे है जिन्हें आप शादी के फ़ंक्शन्स ही नहीं, बाद में भी इसे पहन कंफ़र्टेबल फ़ील करेंगी। आइए जानें
 

ऐक्टिव वेयर 
शादी से पहले दुल्हनों को काफी भागदौड़ का काम होता है। ऐसे में सही ऐक्टिव वेयर करने से उनकी लाइफ़ थोड़ी ईज़ी हो जाती है। वहीं अगर आप वेट लाॅज़ के लिए जिम ट्रेनिंग कर रही है तो भी उनके लिए  स्टाइलिश स्पोर्ट्स ब्रा, ब्रेदेबल और स्ट्रेची लेगिंग्स और सुपर कंफ़र्टेबल टी-शर्ट्स जैसे ऐक्टिव वेयर परफेक्ट रहेंगे।  
 

PunjabKesari
 

ब्राइड ब्राज़ ब्रा-
अकसर ब्राईडल गलत ब्रा की वजह से अपनी पूरी वेडिंग में uncomfortable रहतीं है। गलत ब्रा की वजह से आउटफिट में आपकी शेप पूरी तरह बिगाड़ जाती है, इसलिए कुछ ऐसी स्पेशल ब्रा है जिन्हें आप अपने वेडिंग के लिए सिलेक्ट कर सकती है।  शादी के लिए आप लेस ब्रा, कॉकटेल पार्टी के लिए स्ट्रैपलेस ब्रा, चोली स्टाइल ब्लाउज़ के लिए बैकलेस ब्रा, रिसेप्शन गाउन के साथ पुश-अप ब्रा सिलेक्ट कर सकती है। 


PunjabKesari
 

स्ट्रीमलाइन्ड लुक पाने के लिए पहनें सीमलेस शेपवेयर 
अगर वेडिंग में आप अल्ट्रा-स्ट्रीमलाइन्ड लुक पाना चाहती हैं तो आपके लिए सीमलेस शेपवेयर परफेक्ट रहेगी। इसे पहनने से आपका ओवरऑल लुक निखर कर आएगा, वहीं इसके अलावा आप बॉडी सूट, थाई शेपर्स, साड़ी शेपवेयर और टमी टकमर्स शेपवेयर भी आपको कॉन्टूर्ड लुक देंगे। 


PunjabKesari


 
शादी के लिए चुनें यह नाइटवेयर्स 
शादी के बाद अगर आप हनीमून के लिए जा रही है तो  कम्फ़र्टेबल और सेक्सी नाइटवेयर्स ही सिलेक्ट करें।  मार्केट में कई तरह के नाइटगाउन्स,  पायजामा, शाॅर्ट्स और लॉन्जरी मिल जाते हैं . हनीमून के लिए इन हाॅटी नाइटवेयर्स को जरूर कैरी करें। 

 

PunjabKesari

Related News