23 JULTUESDAY2024 4:58:44 PM
Nari

त्योहारों में खास और खूबसूरत अंदाज में संजने के लिए चुनें स्टाइलिश को-ऑर्ड सेट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 31 Aug, 2023 01:11 PM
त्योहारों में खास और खूबसूरत अंदाज में संजने के लिए चुनें स्टाइलिश को-ऑर्ड सेट

त्योहारों का सिलसिला शुरू होते ही कपड़ों की डिमांड भी बढ़ जाती है।  रक्षाबंधन हो या जन्माष्टमी हर लड़की इन खास माैकों पर अलग और खूबसूरत दिखना चाहती है। वैसे तो इस दौरान इंडियन वियर ज्यादा पसंद किए जाते हैं पर आज हम आपको को-ऑर्ड आउटफिट के बारे में बताने जा रहे हैं जाे काफी ट्रेंड में हैं। इस तरह के आउटफिट को आप वेडिंग से लेकर किसी नॉर्मल पार्टी में आसानी से कैरी कर सकते है  चलिए जानते हैं त्योहारों में ग्रेसफुल और ब्यूटीफुल दिखने के लिए को-ऑर्ड  सेट्स को कैसे करना है स्टाइल।

PunjabKesari
टाई एंड डाई सेट

टीवी एक्ट्रेस हीना खान के इस शानदार लुक से आप इंस्पिरेशन ले सकती हैं, जिसमें उन्होंने गुलाबी को-ऑर्ड आउटफिट को बेहद खूबसूरती से कैरी किया है। टाई एंड डाई का यह को-ऑर्ड सेट कॉलेज, ऑफिस, पार्टी या फिर डे आउट आदि जैसे सभी मौकों पर पहना जा सकता हैं। कंफर्टेबल होने के साथ- साथ यह स्टाइलिश लुक भी देगा।

PunjabKesari
प्लेन को-ऑर्ड सेट

को-ऑर्ड क्वीन करीना कपूर के लुक भी आपकी मदद कर सकते हैं। कई बार करीना को एक से एक बढ़कर को-ऑर्ड  सेट्स में देखा जा चुका है। अगर आपको ज्यादा  हेवी पहनने से परहेज है तो  इस तरह का सेट आपके लिए सोने पर सुहागा वाला काम करेगा। इसका कलर ही किसी की भी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए काफी है। इसके साथ आपको कुछ भी हैवी पहनने की जरूरत ही नहीं पड़ेगी

PunjabKesari
एथनिक को-आर्ड सेट

आप इस तरह के एथनिक को-आर्ड सेट को भी अपनी वॉर्डरोब का हिस्सा बना सकती है। सोनाक्षी की साड़ी से लेकर श्रग तक सभी चीजों का कलर एक ही है। आप चाहें तो अपनी मनपसंद से कोई भी कलर चूज कर सकती हैं। इस तरह का आउटफिट किसी वेडिंग या पार्टी के लिए एकदम बेस्ट ऑप्शन रहेगा।

PunjabKesari

प्रिंटेड को-आर्ड सेट

अगर आप अरामदायक आउटफिट  की तलाश में हैं तो दीपिका का ये लुक परफेक्ट रहेगा। इस तरह का प्रिंटेड टॉप और ट्राउज़र काफी स्टाइलिश लुक देगा। आप चाहें तो पुरानी प्रिंटेड साड़ी से भी  मॉडर्न और ट्रेंडी आउटफिट्स बनवा सकती हैं। यह किसी भी तरह के फैब्रिक और किसी भी तरह के प्रिंट्स में अच्छे लगेंगे।

PunjabKesari
काफ्तान को-ऑर्ड सेट

काफ्तान का फैशन कभी पुराना नहीं होता है, महिलाओं को खासकर यह बेहद पसंद आता है। इसके कई ऑप्शन आपको मार्केट में आसानी से मिल जायेंगे। इसके स्लीव्स किमोनो लुक में होने की वजह से कम्फर्ट के मामले में टॉप पर है। आप चाहें तो इसके साथ बैल्ट भी यूज कर सकती हैं।

PunjabKesari

शरारा को-ऑर्ड सेट

को-ऑर्ड एथनिक लुक के लिए आप शरारा पर भी भरोसा कर सकती हैं।  इस तरह का आउटफिट सभी लोगों का ध्यान आपकी ओर खींचने के लिए एकदम बेस्ट है। अपने लुक को और खूबसूरत बनाने के लिए आप   ब्लाउज के ऊपर जैकेट भी कैरी कर सकती हैं।  इस तरह का एथनिक आउटफिट के साथ ज्वेलरी और हेयर स्टाइल का भी खास  ख्याल रखें।

Related News