26 APRFRIDAY2024 2:17:21 AM
Nari

एक-दूसरे के हुए ऋचा चड्ढा और अली फजल, Wedding Pics में दिखा कपल का रॉयल लुक

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 04 Oct, 2022 05:09 PM
एक-दूसरे के हुए ऋचा चड्ढा और अली फजल, Wedding Pics में दिखा कपल का रॉयल लुक

बी टाउन के फेमस कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल आज शादी के बंधन में बंध गए। कई सालों से रिलेशनशिप में रहने के बाद आखिरकार ऋचा और अली ने अपने रिश्ते पर शादी की मुहर लगा ही दी। इस क्यूट कपल ने दिल्ली में मेंहदी और संगीत के फंक्शन के बाद लखनऊ में अपने परिवार और दोस्तों के बीच शादी की। सोशल मीडिया में इस कपल ने शादी की कुछ खुबसुरत तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की। इसमें वो रॉयल लग रहे है। आउटफिट के बात करें तो ऋचा और अली जाने-माने डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला की ऑफ व्हाइट वेडिंग ड्रेस में ट्विनिंग करते नजर आए।

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ऑफ व्हाइट गरारा सूट में दिखाई दी। उन्होंने हैवी नेकलेस, मैचिंग झुमके और नाक में नथनी पहनकर अपने ब्राइडल लुक को कंप्लीट किया। वहीं अली ने पैनल वाले गोल्ड और ऑफ व्हाइट शेड वाली शेरवानी पहनी। वैसे यह कहना गलत नहीं होगी कि ऋचा और अली बहुत प्यारे लग रहे थे। दोनों की केमिस्ट्री और प्यार शादी की तस्वीरों में साफ दिख रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

मुस्लिम रीति-रिवाज से किया निकाह

वहीं वेडिंग की फोटोस, अली-ऋचा  के आउटफिट और ऋचा  के सिर पर झुमर देखकर यह अंदाजा लगया जा सकता है कि इस कपल ने मुस्लिम रीति-रिवाज से निकाह किया है। बता दें की ज्यादातर मुस्लिम ब्राइड्स शादी में सिर पर झूमर पहनती हैं।

रॉयल इवेंट रहा अली-ऋचा की शादी 

न्यूली वेड ब्राइड ऋचा के लिए अली के परिवार की ओर से खास वेलकम इवेंट रखा गया। लखनऊ पहुंचे इस कपल का स्वागत  राजस्थान के मशहूर साबरी ब्रदर्स की कव्वाली के साथ हुआ। इवेंट वेन्यू की सजावट अवधी लखनवी ट्रेडिशन में की गई थी। सुनहरे कस्टमाइज्ड पर्दों के बीच ऋचा और अली ने कई फोटोस के लिए पोज भी दिया। कैंडल्स से सजे झूमर और शाही फूड मेन्यू जैसी चीजों ने भी इस शादी के फंक्शन में चार चांद लगा दिए।

PunjabKesari

 

आपको बता दें की बहुत जल्दी अली-ऋचा मुंबई में अपने इंडस्ट्री फ्रेंड्स के लिए शानदर वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन करेंगे। 
 

Related News