19 APRFRIDAY2024 10:24:54 PM
Nari

कैडबरी ने किया कोरोना वारियर्स का अनोखे अंदाज में 'थैंक यू', बदला अपना लोगो

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 02 May, 2020 09:13 AM
कैडबरी ने किया कोरोना वारियर्स का अनोखे अंदाज में 'थैंक यू', बदला अपना लोगो

कोरोनावायरस की जंग में अगर कोई सबसे ज्यादा देश का साथ दे रहा है तो वह है हमारे स्वास्थ्यकर्मी, सफाईकर्मी, पुलिस और मीडियाकर्मी हम सब इन्हें कोरोना वारियर्स मानते हैं और इनके सम्मान के लिए जहां बॉलीवुड स्टार्स आगे आ रहे हैं वहीं आम लोगों ने भी इन वारियर्स के लिए अपनी तालियों से आभार व्यक्त किया था ऐसे में स्नैकिंग कंपनियों में से एक, मॉन्डेली इंडिया ने लिमिटेड-एडिशन कैडबरी डेयरी मिल्क ‘थैंक यू’ बार लॉन्च की है। 

 70 साल के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि कैडबरी ने अपना लोगो बदला हो। कोरोना हीरोज के सम्मान में ‘थैंक्यू बार' के नाम से उन्होंने एक चॉकलेट लांच की है जो लिमिटेड एडिशन होगी।  यह लोगो कोरोना वॉरिअर्स के सम्मान में बदला गया है।

PunjabKesari
कैडबरी डेयरी मिल्क ‘थैंक यू’ एडिशन आठ अलग-अलग भाषाओं में लॉन्च किया जाएगा जिनमें अंग्रेजी, हिंदी, मराठी, गुजराती, बंगाली, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाएं शामिल है। कैडबरी डेयरी मिल्क ‘थैंक यू’ बार के 50 ग्राम के पैकेट की कीमत 40 रुपये होगी।

इस का उद्देश्य कोरोनावायरस से लड़ रहे हर उस शख्स का आभार व्यक्त करना है जो इस लड़ाई में अपनी फेमिली से दूर निःस्वार्थ होकर लोगों की मदद कर रहे है। कंपनी ने बताया कि लिमिटिड एडिशन ‘थैंक यू' बार की बिक्री से जो भी पैसे मिलेगें उन पैसों में से एक भाग का उपयोग एनजीओ निर्माण के साथ भागीदारी के माध्यम से दैनिक वेतनभोगियों की स्वास्थ्य रक्षा में किया जाएगा।

Related News