03 MARWEDNESDAY2021 2:59:20 AM
Nari

Breaking: नहीं रहे इरफान खान, शूजित सराकर ने किया ट्वीट

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 29 Apr, 2020 12:53 PM
Breaking: नहीं रहे इरफान खान, शूजित सराकर ने किया ट्वीट

बॉलीवुड फैंस के लिए दुखद खबर, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान अब इस दुनिया में नहीं रहे। कहा जा रहा है कि मंगलवार को उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई थी जिसके चलते उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में आईसीयू में एडमिट करवाया गया था।

PunjabKesari

पिछले कुछ दिनों से नही थे ठीक

बीते साल से उनका न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज चल रहा था। मंगलवार को कोलन इनफेक्शन के चलते ही उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इस बीच इरफान खान को लेकर तरह-तरह की अफवाहें भी आ रही थीं। 

PunjabKesari

टीम ने कहा था स्ट्रॉन्ग हैं और लड़ रहे है

हालांकि उनकी टीम ने कहा था कि वह स्ट्रॉन्ग हैं और लड़ रहे हैं लेकिन बुधवार को मिली जानकारी के अनुसार, इरफान खान का निधन हो गया है। इरफान जिंदगी की जंग हार गए और इस दुनिया को अलविदा कह गए।

 

शूजित ने दी इरफान के निधन की जानकारी

फिल्ममेकर शूजित सरकार ने पहला ट्वीट कर यह जानकारी दी व उनके परिवार को सांत्वना दी। उन्होंने ट्वीट कर उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना की।

 

हाल ही में मां का हुआ था निधन 

PunjabKesari

बता दें कि हाल ही इरफान की मां सईदा बेगम  के निधन की खबर आई थी। अस्‍पताल में भर्ती होने की वजह से इरफान मां की अंतिम यात्रा में शरीक नहीं हो पाए। उन्‍होंने वीडियो कॉल के जरिए ही मां के सुपुर्द-ए-खाक में श‍िरकत की। 

न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से थे पीड़ित

बता दें कि 54 वर्षीय इरफान लंबे समय से बीमार चल रहे थे वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़‍ित थे। वह विदेश में इस बीमारी का इलाज करवा रहे थे और हाल ही मुंबई लौटे थे बताया जाता है कि फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' के दौरान भी उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। ऐसे में कई बार पूरी यूनिट को शूट रोकना पड़ा था। इरफान जब बेहतर फील करते थे, तब शॉट फिर से लिया जाता था।

बता दें कि साल 2018 में इरफान ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं। हालांकि, इसका पता चलते ही वह लंदन अपने इलाज के लिए रवाना हुए, जहां साल भर से ज्यादा समय तक उनका इलाज चला लेकिन वह इस बीमारी से उभर नहीं पाए और जिंदगी की जंग हार गए। 

इरफान खान के निधन पर कई स्टार्स ने टवीट भी किए।

 

 

भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

Related News