19 SEPTHURSDAY2024 11:54:22 AM
Nari

क्या खूबसूरत दिखने के जुनून ने ले ली श्रीदेवी की जान?  बोनी कपूर ने बताई पत्नी की मौत की असली वजह

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Oct, 2023 12:34 PM
क्या खूबसूरत दिखने के जुनून ने ले ली श्रीदेवी की जान?  बोनी कपूर ने बताई पत्नी की मौत की असली वजह

कुछ लोग ऐसे होते हैं जो मरने के बाद लोगों के दिलों में जिंदा रहते हैं। दिवगंत अभिनेत्री श्रीदेवी भी उनमें से एक हैं, आज भी लोग उनको भुला नहीं पाए हैं आज भी हर किसी के मन में यही सवाल उठता है कि आखिर उनके यूं अचानक चले जाने की वजह क्या है। बहुत तहकीकात के बाद भी उनकी मरने की असल वजह कभी सामने नहीं आ पाई, लेकिन अब सालों बाद श्रीदेवी के पति  बोनी कपूर ने इस मामले में चुप्पी तोड़ दी है।

PunjabKesari
याद हो कि 24 फरवरी, 2018 को श्रीदेवी की मौत की खबर ने पूरे देश में तहलका मचा दिया था। बताया गया था कि श्रीदेवी को दुबई में उनके होटल के कमरे के बाथटब में उनके पति बोनी कपूर ने बेहोशी की हालत में पाया था। उस समय यह भी कहा गया था कि श्रीदेवी की मौत एक हादसा नहीं बल्कि हत्या थी। उनकी मौत को लेकर सवाल तो कई उठे लेकिन जवाब किसी के भी पास नहीं था। 

PunjabKesari
एक्ट्रेस के निधन के 5 साल गुजर जाने के बाद बोनी कपूर ने बताया कि आखिर उस रात को क्या हुआ था। The New Indian को दिए एक इंटरव्यू में बोनी ने दावा किया कि उनी पत्नी की डेथ नेचुरल नहीं बल्कि एक्सीडेंटल थी। उन्होंने कहा- मैंने इसके बारे में ना बोलने का फैसला किया था क्योंकि जब मुझसे जांच और पूछताछ की जा रही थी तब मैंने लगभग 24 या 48 घंटों तक इसके बारे में बात की थी। हो सकता है इसी कारण श्रीदेवी के परिवार ने कभी इस मुद्दे पर बात नहीं की। 

PunjabKesari
बोनी आगे बताते हैं कि- उस समय उनसे पूछताछ कर रहे अधिकारियों ने कहा था कि हमें ऐसा इसलिए करना पड़ा क्योंकि भारतीय मीडिया का बहुत दबाव था और उन्हें पता चला कि इसमें कोई बेईमानी नहीं थी। मैं सभी टेस्ट्स से गुजरा, जिसमें लाई डिटेक्टर टेस्ट और अन्य सभी चीजें शामिल थीं और फिर, निःसंदेह, जो रिपोर्ट आई उसमें स्पष्ट रूप से कहा गया कि यह आकस्मिक था'। 

PunjabKesari
बोनी कपूर ने इस बात का भी खुलासा किया कि  श्रीदेवी पहले भी कई बार बेहोश हो चुकी थीं। उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी अक्सर भूखी रहती थी, वो अच्छी दिखना चाहती थीं। वो यह सुनिश्चित करना चाहती थीं कि वो अच्छी शेप में रहें, ताकि स्क्रीन पर अच्छी दिखें। जब से उनकी मुझसे शादी हुई थी, तब से उन्हें कुछ मौकों पर ब्लैकआउट की समस्या थी और डॉक्टर्स भी कहते थे कि उन्हें लो बीपी की समस्या है।

Related News