16 APRTUESDAY2024 8:08:00 PM
Nari

गौहर खान से दीया मिर्जा तक, बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक 2021 में चमके सितारे

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Oct, 2021 01:24 PM
गौहर खान से दीया मिर्जा तक, बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक 2021 में चमके सितारे

फैशन और स्टाइल के महा मेले बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक का आज आखिरी दिन है। दिग्गज और क्रिएटिव डिजायनर्स की शानदार आउटफिट में अभिनेत्रियों ने ग्लैमर का तड़का लगाते हुए जब रैंप पर वॉक की तो देखने वालों की नजरे उनपर ही टिक गई। दीया मिर्जा को इस दौरान  खूबसूरत लहंगे में देखा गया , वहीं गोहर खान ने भी अपनी अदाओं से रैंप पर आग लगा दी। 

PunjabKesari

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने एक बार फिर अपने ट्रेडिशनल लुक से फैंस का दिल चुरा लिया। बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक 2021 के  रैंप पर उतरी दीया गोल्डन लहंगे में बेहद कमाल की लग रही थी। 

PunjabKesari

संजीव मारवाह के इस  ट्रेडिशनल आउटफिट को उन्होंने गजरे के साथ स्टाइल किया। 

PunjabKesari

 कुंदन ज्वैलरी और डायमंड स्टेटमेंट चूड़ियों ने उनके लुक को कम्पलीट किया। रॉयल एथनिक आउटफिट्स में वह किसी परी से कम नहीं लग रह थी। 


PunjabKesari

बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर के ग्लैमरस अंदाज ने तो शो में तहलका ही मचा दिया।  ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में वह बेहद ही गॉर्जियस लग रही थी। 

PunjabKesari

स्ट्रीक्स प्रोफेशनल एक्स रॉकी स्टार की शो स्टॉपर बनी वाणी कपूर की ब्लैक ऑफ शोल्डर शिमर ड्रेस ने पूरी लाइमलाइट ही लूट ली। उनके नीले रंग के बाल  काफी attractive लग रहे थे। 

PunjabKesari
 एक्ट्रेस गौहर खान की बात करें तो वह  एक शॉल के रूप में लिपटे दुपट्टे के साथ  मैरून शेड प्रिंटेड लहंगा में  कमाल की नजर आई। 

PunjabKesari

इस खूबसूरत लहंगे के साथ उन्होंने दुपट्टा को जिस तरह से कैरी किया हुआ था वह काफी रॉयल लग रहा था। ऐसे में उनकी मुस्कान ने तो चार- चांद लगा दिए। 


 

Related News