07 AUGSUNDAY2022 9:30:16 PM
Nari

शाहरुख खान के मन्नत में पहुंचे संस्कृत मंत्री, मिलने के लिए पहुंचे सलमान, अक्षय और सैफ अली खान

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 03 Apr, 2022 03:59 PM
शाहरुख खान के मन्नत में पहुंचे संस्कृत मंत्री, मिलने के लिए पहुंचे सलमान, अक्षय और सैफ अली खान

बॉलीवुड स्टार्स आए दिन किसी न किसी को मिलने के लिए जाते ही रहते हैं। बॉलीवुड के किंग खान यानि की शाहरुख खान की बात करें तो वो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पठान को लेकर सूर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में शाहरुख ने अपने घर मन्नत में 'रेड सी फिल्म फेस्टिवल' के चेयरमैन मोहम्मद अली तुर्की की खातिरदारी की है। अली तुर्की ने अपने सोशल मीडिया पेज पर एक्टर शाहरुख खान के साथ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान और भी बहुत सी दिग्गज हस्तियां तस्वीर में नजर आ रही हैं। बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार, सलमान खान  और सैफ अली खान भी दिखाई दिए। 

साउदी मेहमानों की खातरदारी करत दिखे शाहरुख 

शाहरुख फोटो में ब्लू व्हाइट शर्ट और डेनिम जीन्स पहने दिखाए दे रहे थे। वहीं दूसरी ओर अली तुर्की ने काले रंग का आउटफिट पहना हुआ था। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि- 'मेरे भाई शाहरुख खाने के साथ भारतवासियों को रमजान की हार्दिक शुभकामनाएं।' साथ ही उन्होंन लोकेशन में मन्नत को भी टैग किया है। 

PunjabKesari

संस्कृति मंत्री से भी की मुलाकात 

इसके अलावा अभिनेताओं ने साउदी अरेबिया के संस्कृत मंत्री बद्र बिन फरहान अल साउद से भी मुलाकात की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रस के साथ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह बहुत ही खुश नजर आ रहे हैं। खबरों की मानें तो यह साफ नहीं है कि इन सभी ने शाहरुख खान के घर मन्नत में ही मुलाकात की है। हालांकि तस्वीरों में सभी की खुशी साफ-साफ दिखाई दे रही है। 

PunjabKesari

तस्वीरों ने ब्यान की सबकी खुशी 

तस्वीरों में यहां संस्कृत मंत्री अक्षय कुमार के साथ हथ मिलाते हुए दिखाई दिए वहीं दूसरी ओर बाकी स्टार्स भी उनके पास में बैठे नजर आए थे। फरहान भी अभिनेताओं के साथ मुलाकात के बाद काफी खुश नजर आए। वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख फिल्म 'पठान' में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ नजर आने वाले हैं। वहीं सैफ अपनी अगली फिल्म 'विक्रम और वैधा' में ऋतिक रोशन के साथ दिखाई देने वाले हैं। खिलाड़ी अक्षय कुमार हाल ही में अरशद वारसी , जैकलीन फ्रंनाडिज, क्रीति सेनोन के साथ बच्चन पांडे में नजर आए थे। वहीं उनके पास इमरान हशमी स्टारिंग फिल्म 'सैल्फी' भी है। बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान 'गॉडफादर' के जरिए तैलुगू में अपना डैब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ चिरंजीव और रामचरण राव भी दिखेंगे। 

Related News