20 APRSATURDAY2024 6:11:13 AM
Nari

#JantaCurfew: पीएम मोदी के सपोर्ट में आए बॉलीवुड सितारे

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 20 Mar, 2020 12:43 PM
#JantaCurfew: पीएम मोदी के सपोर्ट में आए बॉलीवुड सितारे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र को कोरोना वायरस से पैदा हुए हालात के बारे में संबोधित किया। पीएम मोदी ने प्रत्येक देशवासी को सजग और सतर्क रहने को कहा। इसके साथ ही पीएम मोदी ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू की भी बात कही है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स पीएम मोदी का सपोर्ट कर रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स ने ट्विटर के जरिए जनता कर्फ्यू और पीएम मोदी के समर्थन में रिएक्शंस दिए हैं....

शिल्पा शेट्टी ने ट्वीट कर लिखा, “सम्मान से की गई एक बहुत महत्वपूर्ण घोषणा नरेंद्र मोदी जी... आत्म अलगाव के साथ हमें आत्म अनुशासन का अभ्यास करना चाहिए। #jantacurfew सकारात्मक और जिम्मेदार जय हिंद।”

PunjabKesari

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर कहा पीएम द्वारा एक बेहतरीन पहल नरेंद्र मोदी जी... इस रविवार, 22 मार्च को सुबह 7 बजे से 9 बजे तक सभी #JantaCurfew में शामिल हों और दुनिया को दिखा दें कि हम इसमें एक साथ हैं।

PunjabKesari

अनुपम खेर ने लिखा, “कठिन समय में समझदार आदमी रास्ता खोजता है और कायर बहाना।” बहुत बहुत धन्यवाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी! आपके निर्णात्मक विचारों और फ़ैसलों के लिए। ऐसी आपदा के समय में ना केवल देश को बल्कि पूरे विश्व को आप जैसे नेता की सख़्त ज़रूरत है। हम सब मिलकर अपना कर्तव्य निभाएंगे।

PunjabKesari

अजय देवगन ने पीएम मोदी के समर्थन में ट्वीट किया... साथी भारतीयों, नमस्कार हाथ जोड़कर थोड़ी देर पहले, हमारे पीएम साब, मोदीजी ने हम सभी से कोरोनावायरस के विरोध में संकल्प और संयम दिखाने का अनुरोध किया। कृपया 22 मार्च को घर पर रहकर भी जनता कर्फ्यू का पालन करें।

PunjabKesari

वरुण धवन ने ट्वीट किया... मैं 22 मार्च को #jantacurfew में भाग लूंगा और शाम 5 बजे इस वायरस से लड़ने वाले अपने निस्वार्थ नायकों को अपना समर्थन दिखाऊंगा। यह एक होने का समय है। आइए हमारे प्रधानमंत्री की अपील का अनुसरण करें।

PunjabKesari

बिग बाॅस 13 में नजर आई कोएना मित्रा ने लिखा, “मुझे विश्वास है कि मैं और मेरा परिवार इसका समर्थन करेंगे और इसका पालन करेंगे।”

PunjabKesari

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल भी कहां पीछे रहने वाली थी। उन्होंने भी पीएम मोदी का समर्थन कर लिखा, “वाह! मोदी जी ने अपनी व्यवस्थित सोच से जो पता लगाया है, वह रविवार को जनता कर्फ्यू के विचार की सराहना करते हैं, ताकि भविष्य में किसी प्रतिकूल परिस्थिति के लिए तैयार रहें, प्यार कितनी तेजी से प्रेरणा से कार्रवाई तक जाता है, सबसे महान दिमागों में से एक।”

PunjabKesari

काॅमेडियन और एक्टर अली असगर ने भी ट्वीट कर लिखा, “भीड़ से दूर रहें और घर पर रहें अगर बाहर निकलने के लिए जरूरी या आपातकालीन स्थिति नहीं है। वरिष्ठ नागरिकों और छोटे बच्चों को घर पर रहना होगा। पीएम द्वारा एक बेहतरीन पहल। इस रविवार, 22 मार्च -7 बजे से 9 बजे तक सभी #JantaCurfew में शामिल हों।”

PunjabKesari

आप भी पीएम मोदी का इस अभियान में साथ देे और इस वायरस को फैलने से रोकने में मदद करें। 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News