25 APRTHURSDAY2024 10:52:10 AM
Nari

नहीं गूंजी इन एक्ट्रेस के घर किलकारियां, 2 दीवा ने दूसरे के बच्चे पर बरसाई ममता

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 30 May, 2020 07:03 PM
नहीं गूंजी इन एक्ट्रेस के घर किलकारियां,  2 दीवा ने दूसरे के बच्चे पर बरसाई ममता

औरत की जिंदगी में वो पल सबसे हसीन होते हैं जब वो मां बनती है लेकिन कई बार कुछ कारणों से कुछ औरतें इस सुख से वंचित रह जाती है। ऐसा ही महिलाओं में कुछ बॉलीवुड स्टार्स भी शामिल हैं जो शादी के लंबे समय बाद भी मां नहीं बन पाई लेकिन उन्होंने दूसरों और सौतले बच्चों पर अपनी ममता लुटाकर मां का सुख पाया  तो चलिए इस पैकेज में हम आपको उन्हीं अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं...

PunjabKesari

 इसमें सबसे पहला नाम आता है जया प्रदा का। 80 के दशक की मशहूर अदाकार जया नें श्रीकांत नहाटा से शादी की जो पहले से शादीशुदा थे। नहाटा ने जयाप्रदा से शादी करने के लिए अपनी पहली पत्नी से तलाक नहीं लिया था उनके 3 बच्चे भी हैं। दोनों की शादी के 32 साल हो गए हैं।

PunjabKesari

अगला नाम सायरा बानो का आता है। सायरा और दिलीप कुमार का प्यार किसी से छिपा नहीं है वे हमेशा अपने पति के साथ उनके बुरे वक्त में खड़ी रहती है और बीमारी में भी उनकी पूरी केयर करती दिखाई देती हैं। अपने समय की महंगी एक्ट्रेस रही सायरा बानो को लेकिन शादी के इतने साल बीत जाने के बाद भी वह आज तक मां नहीं बन पाई है। 

PunjabKesari

जावेद अख्तर की पत्नी शबाना आजमी की शादी साल 1994 में हुई थी लेकिन जावेद अख्तर की पहली शादी हनी से हुई थी। शबाना से शादी करने से पहले जावेद अख्तर ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया था। शबाना की शादी हुए आज काफी साल बीत चुके हैं, लेकिन उनका अब तक कोई बच्चा नहीं है लेकिन वो फरहान अख्तर और जोया अख्तर को अपने बच्चों से भी ज्यादा प्यार करती हैं।

 इसमें अगला नाम बॉलीवुड की सफल हिरोइन विद्या बालन का है। उनकी एक्टिंग का दिवाना कौन नहीं है... विद्या ने सिद्धार्थ कपूर के साथ शादी की लेकिन अभी तक उनके घर बच्चे की किलकारियां नहीं गुंजी हैं।

PunjabKesari

इसमें अगला नाम मिस इंडिया रह चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री संगीता बिजलानी का है। संगीता बचपन से ही ग्लेमर की दुनिया में आ चुकी थी जी हां... उन्होंने  16 साल की उम्र से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी। सन 1980 में संगीता ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की। उनके रिलेशनशिप के चर्चे तो सुपरस्टार सलमान खान के साथ रह चुके है लेकिन उनका सलमान से रिश्ता टूट गया। जिसके बाद संगीता ने पूर्व क्रिकेटर और पॉलिटिशियन मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी की दोनों के बीच 16 सालों तक रिश्ता कायम रहा लेकिन 2010 में दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए संगीता का कोई बच्चा नहीं है

PunjabKesari

किरण खेर की पहली शादी गौतम बेदी से हुई थी जिससे उन्हें 1 बेटा है जिसका नाम  सिकंदर है और बाद में वह अनुपम खेर के प्यार में पड़ी और गौतम से तलाक लेकर उन्होंने अनुपम से शादी की। आपको बता दें कि किरण की पहली शादी से हुए बेटे सिकंदर को भी अनुपम खेर ने अपना नाम दिया लेकिन किरण और अनुपम की कोई औलाद नहीं है। जबकि किरण-अनुपम खेर की अपना बच्चा पैदा करने की भी इच्छा थी।

तो ये थी वो कुछ एक्ट्रेस जिन्हें मां बनने का सुख नहीं मिल पाया है हालांकि कुछ ने तो सोतेले बच्चों को ही अपना खूब प्यार दिया। हेलेन भी उन्हीं में से एक हैं हेलेन व सलीम खान ने अर्पिता को गोद लिया जिस पर वह अपनी जान छिड़कते हैं। 
 

Related News