28 JUNTUESDAY2022 12:19:50 PM
Nari

'उसने मुझे सबकुछ बताया कि कैसे वो यहां तक पहुंचा...', सुशांत को याद कर इमोशनल हुई Kiara Advani

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 17 May, 2022 04:53 PM
'उसने मुझे सबकुछ बताया कि कैसे वो यहां तक पहुंचा...', सुशांत को याद कर इमोशनल हुई Kiara Advani

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भले ही इस दुनिया में ना हो लेकिन शायद ही कोई ऐसा दिन हो जब एक्टर के फैंस उन्हें याद ना करते हो...हाल में ही बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपने को स्टार रह चुके सुशांत को याद इमोशनल हो गई और कहा कि वो दिन में सिर्फ 2 घंटे ही सोते थे। साथ ही कियारा ने एक्टर के बारे में कई बातें शेयर की।

सुशांत को याद कर इमोशनल हुई कियारा

पहले तो आपको बता दें कि कियारा और सुशांत ने फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में साथ में काम किया था। हाल ही में कियारा ने बताया कि वह फिल्म की शूटिंग के दौरान सुशांत को कितनी अच्छी तरह जान पाईं। कियारा ने कहा कि उन्हें औरंगाबाद में ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ की शूटिंग के दौरान सुशांत से बात करने को मिला था। ‘द रणवीर शो पॉडकास्ट’ में कियारा ने कहा, ‘हमने औरंगाबाद में शूटिंग शुरू की और हमने रात 8 बजे पैकअप किया होगा। हमारी सुबह 4 बजे की फ्लाइट थी। हमने फैसला किया, चलो इसे ऑल-नाइटर करते हैं। तभी मुझे सुशांत के साथ समय बिताने का मौका मिला और हम बातें करने लगे। यह बहुत दिलचस्प है क्योंकि उन्होंने अपनी जर्नी के बारे में बताया कि धोनी उन्हें कैसे मिली। आम तौर पर उनकी कहानी प्रीति जिंटा के पीछे एक बैकअप डांसर होने से, कैसे वह एक इंजीनियर थे और उनके पास हमेशा वे बड़ी किताबें थीं जो वह हमेशा पढ़ते रहते थे।’

सुशांत का दिमाग बहुत तेज थाः कियारा

इस दौरान एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि सुशांत का दिमाग बहुत तेज था। कियारा कहती है, ‘किसी दिन आप पर एक बायोपिक बनानी चाहिए क्योंकि यह बहुत दिलचस्प है।’ आगे उन्होंने कहा, ‘एमएस धोनी की शूटिंग के दौरान, सुशांत के पास एक बुकलेट थी जिसमें सवाल उन्होंने धोनी से पूछे थे और उनके जवाब भी। उन्होंने धोनी की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में काफी रिसर्च की थी।’

एक्ट्रेस को सुशांत को लेकर एक बात काफी अजीब लगती थी। कियारा के मुताबिक, सुशांत केवल दो घंटे सोते थे और फिर भी अगले दिन सेट पर दिखाई देते थे। उनका मानना था कि मानव शरीर को केवल दो घंटे की नींद की जरूरत होती है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत साल 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। वो अपने घर संदिग्ध हालत में मृत पाए गए थे। उनकी मौत क्यों हुई इसकी गुत्थी अभी तक नहीं सुलझी। 

Related News