25 APRTHURSDAY2024 12:24:45 AM
Nari

बिगड़ैल समझ कर रितेश को अनदेखा करती थीं जेनेलिया, फिर ऐसे शुरू हुई दोनों की लवस्टोरी

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 05 Aug, 2020 11:03 AM
बिगड़ैल समझ कर रितेश को अनदेखा करती थीं जेनेलिया, फिर ऐसे शुरू हुई दोनों की लवस्टोरी

इंडस्ट्री के जाने माने स्टार रितेश देशमुख की पत्नी यानि जेनेलिया का आज जन्मदिन है। जेनेलिया ने चाहे फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली हो लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपने पति रितेश के साथ भी खूब मस्ती करती नजर आती हैं लेकिन एक समय ऐसा था जब जेनेलिया रितेश को देखना तक पंसद नहीं करती थी। तो चलिए आज जेनेलिया के जन्मदिन पर हम आपको उनकी दिलचस्प लव स्टोरी के बारे में बताते हैं। 

PunjabKesari

दोनों ने साथ में कईं फिल्मों में काम किया है। खबरों की मानें तो जेनेलिया रितेश को बिगड़ैल समझती थी और मुख्यमंत्री का बेटा होने की वजह से उनसे दूर ही रहती थी। 

यूं हुई पहली मुलाकात

रितेश के पिता विलासराव देशमुख जब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे तब दोनों की मुलाकात हुई और तब जब पहली बार जेनेलिया रितेश से मिलीं तो वह उन्हें काफी देर तक इगनोर करती रहीं उन्हें लगा कि वह मुख्यमंत्री का बेटा होने के कारण काफी नखरीले होंगे इसलिए जेनेलिया ने भी रितेश के सामने एटीट्यूड दिखाया। इस बात का खुलासा रितेश ने खुद अपने एक इंटरव्यू में किया था।

PunjabKesari

इस तरह हुआ प्यार का एहसास 

इसके बाद दोनों ने एक दूसरे के साथ फिल्म 'तुझे मेरी कसम' की। फिल्म सेट पर दोनों की दोस्ती हो गई लेकिन प्यार का एहसास दोनों को तब नहीं हुआ था। फिर इसके बाद जब फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई तो दोनों अपने अपने रास्ते चले गए लेकिन इस दौरान दोनों को एहसास हुआ कि वह एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते हैं फिर वह दोनों फिल्म मस्ती में नजर आए हालांकि तब दोनों की डेटिंग शुरू हो चुकी थी लेकिन दोनों ने इस बात को इंडस्ट्री के सामने कबूला नहीं था। 

PunjabKesari

9 साल किया एक दूसरे को डेट

वहीं खबरों की मानें तो दोनों ने एक दूसरे को तकरीबन 9 सालों तक डेट किया। इस रिलेशन की खबर फैंस को नहीं थी फिर इसके बाद दोनों ने शादी का फैंसला लिया और दोनों हमेशा हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए। इनकी शादी हिंदू और क्रिश्चयन दोनों तरीके से हुई थी।

आज दोनों एक दूसरे के साथ खुश हैं

PunjabKesari

वहीं अगर बात आज की करें तो दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश हैं और दोनों के 2 बच्चे भी हैं। रितेश आए दिन अपनी पत्नी जेनेलिया के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज शेयर करते हैं। 

फिल्मों से दूर हैं जेनेलिया

जेनेलिया शादी के बाद कम ही फिल्मों में नजर आई। वह आज अपनी फेमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं । 
 

Related News