26 FEBMONDAY2024 6:59:48 PM
Nari

'मुझे गालियां दे रहे...' Bigg Boss को मिल रही धमकियां, एक फेमस कंटेस्टेंट बना इसकी वजह

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 02 Dec, 2023 07:38 PM
'मुझे गालियां दे रहे...' Bigg Boss को मिल रही धमकियां, एक फेमस कंटेस्टेंट बना इसकी वजह

बिग बाॅस चाहते हैं...यह शो की वो खास आवाज है जिसने दर्शकों को अपना दीवाना बनाया हुआ है। हर कोई जानना चाहता है कि शो के कंटेस्टेंट्स को अपने इशारों पर नचाने वाली यह आवाज आखिर है किसकी। तो आपको बता दें ये आवाज वॉइस आर्टिस्ट विजय विक्रम सिंह की है। जो इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। विजय ने बताया कि एक पॉपुलर कंटेस्टेंट के एलिमिनेट होने के बाद से उन्हें पिछले 2 सालों से धमकियां मिल रही हैं।

एक कंटेस्टेंट की वजह से मिल रही धमकियां 

'बॉलीवुड बबल' को दिए एक इंटरव्यू में विजय कहते हैं कि लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं और गालियां दे रहे हैं। ऐसा तब से शुरू हुआ जब एक फेमस कंटेस्टेंट शो से एलिमिनेट हो गया था। उसके बाद से उन्हें पिछले दो सालों से जान से मारने की धमकियां मिल रही है। यहां तक उनके परिवार को भी धमकियां दी जा रही है विजय कहते हैं कि वह शो में सिर्फ एक आवाज हैं और कंटेस्टेंट से जुड़े फैसले वो नहीं लेते हैं।

PunjabKesari

'मैं शो में नरेटर की आवाज हूं'

विजय का कहना है कि बिग बाॅस में दो आवाजें हैं लेकिन कोई भी इस बात पर यकीन नहीं करता। वह कहते हैं- 'शो में मैं वो आवाज हूं जो सिर्फ ऑडियंस के साथ बात करती है। जबकि कंटेस्टेंट्स के साथ बातचीत करने वाली आवाज अलग है। मैं शो में नरेटर की आवाज हूं। शो में कंटेस्टेंट का एलिमिनेशन मैं नहीं करता बल्कि वो लोगों की वोटिंग के आधार पर होता है। इसमें हमारा कोई रोल नहीं होता।' विजय का कहना है कि वो बिग बाॅस नहीं है बस एक दूसरी आवाज है। वह कहते हैं कि उन्हें नहीं पता कि बिग बाॅस कोई व्यक्ति है या मशीन, अगर वो इंसान भी हुए तो बस अपना काम कर रहे हैं।

PunjabKesari

आर्मी ऑफिसर बनने का देखा था सपना 

आपको बता दें विजय विक्रम सिंह एक आर्मी ऑफिसर बनना चाहते थे। बचपन से ही उनका आर्मी में काम करने का सपना था। इसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत भी की लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाए। चार साल में आठ बार मिली नाकामयाबी के बाद विजय ने शराब का सहारा लिया। वह 19 साल की उम्र में पूरी तरह से शराब में डूब गए थे। वह सात साल तक डिप्रेशन में रहे। शराब की वजह से उन्हें जानलेवा बीमारी भी हो गई थी।

PunjabKesari

विजय ने एक इंटरव्यू में बताया था कि तबीयत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनके बचने के 15 प्रतिशत चांस थे। हालांकि, महीनेभर चले इलाज के बाद उनकी सेहत में सुधार हुआ और दोबारा से संघर्ष किया। उन्होंने सरकारी नौकरी की और फिर मुंबई आकर वॉयस आर्टिस्ट बनें। साल 2009 में सरकारी नौकरी छोड़ी और कई रियलिटी शोज में नरेशन करने लगे। आज उनकी बुलंद आवाज का हर कोई फैन है। 

Related News