18 APRTHURSDAY2024 10:54:14 PM
Nari

करण मेहरा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाने के बाद अब Bigg Boss OTT में दिखेंगी निशा रावल!

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 05 Aug, 2021 10:02 AM
करण मेहरा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाने के बाद अब Bigg Boss OTT में दिखेंगी निशा रावल!

बिग बॉस का नया सीजन इस बार बेहद अलग होने जा रहा हैं। दरअसल, इस बार बिग बाॅस ओटीटी पर दिखाया जाएगा। इसी बीच दर्शकों की उत्सुकता पहले से और बढ़ गी है कि इस बार सीजन में कौन कौन से कंटेस्टेंट हिस्सा लेंगे। वहीं शो के दो प्रोमो भी रिलीज हो चुका है। इस बार इस शो करण जौहर होस्ट करने वाले हैं। इसी बीच खबर है कि शो में टीवी अभिनेत्री निशा रावल नजर आ सकती हैं। हालांकि इस बारें में अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंमेंट नहीं हुआ है। 

 निशा भी बिग-बॉस के घर में आने के लिए इंट्रेस्टेड हैं
वहीं, स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार शो मेकर्स और निशा रावल के बीच बातचीत चल रही है। हालांकि अभी कुछ फाइनल नहीं हो पाया है। एक रिपोर्ट के अनुसार,  निशा बिग-बॉस के घर में आने के लिए इंट्रेस्टेड हैं। इससे पहले एक इंटरव्यू में निशा इस शो में आने का इच्छा जाहिर कर चुकी हैं। अगर ऑफर मिला तो वह 'बिग बॉस' का हिस्सा बनना चाहेंगी।

PunjabKesari

घरेलु हिंसा के चलते सुर्खियों में आई थी निशा रावल 
बता दें कि कुछ दिन पहले निशा रावल घरेलु हिंसा के चलते सुर्खियों में आई थी उन्होंने अपने पति करण मेहरा पर डाॅमेस्टिक वायलेंस का केस दर्ज करवाया था जिसके एवज में करण को गिरफ्तार भी कर लिया था। इतना ही नहीं उन्होंने प्रेस कॉन्प्रेंस में अपने करण पर नाजायज संबंध रखने और मारपीट करने सहित कई आरोप भी लगाई थीं। इन दिनों का एक बेटा कविश है।

PunjabKesari

शो के होस्ट सलमान खान नहीं ब्लकि करण जौहर होंगे
वही शो के बारे में बात करे तो 'बिग बॉस 15' को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर फिल्म निर्माता करण जौहर होस्ट करेंगे। 'बिग बॉस 15' को पहले वूट पर छह हफ्ते के लिए प्रसारित किया जाएगा। इसके बाद इसे कलर्स टीवी पर लॉन्च किया जाएगा। वूट पर शो का प्रसारण 8 अगस्त से शुरू होगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

Related News