26 APRFRIDAY2024 10:19:47 PM
Nari

घर में आते ही इन 5 स्टार्स के रिश्तों की खुली पोल, 2 तो निकले शादीशुदा

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 13 Oct, 2020 05:40 PM
घर में आते ही इन 5 स्टार्स के रिश्तों की खुली पोल, 2 तो निकले शादीशुदा

टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहता है। हर साल कई नामी सितारे इस शो का हिस्सा बनते हैं और घर के अंदर ये सितारे अपनी जिंदगी से जुड़ी कई खुलासे करते हैं जिनके बारे में उनके फैंस अनजान होते हैं। बिग बॉस के घर में कई सितारों के निजी रिश्ते सामने आ चुके है। चलिए आपको इस पैकेज में उन सितारों से मिलवाते हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहें। 

सारा गुरपाल

बिग बॉस 14 का हिस्सा रही सारा गुरपाल शो के पहले हफ्ते ही घर से बेघर हो गई लेकिन शो का हिस्से बनते ही वह विवादों से घिर गई। खबरों सुनने को मिलने लगी कि सारा शादीशुदा है। सारा ने पंजाबी गायक तुषार कुमार से शादी की थी। तुषार कुमार ने यह दावा किया है कि उनकी और सारा गुरपाल की शादी 2014 में हुई थी। इसके लिए उन्होंने शादी का सर्टिफिकेट भी शेयर किया है।

रश्मि देसाई

फेमस टीवी एक्ट्रेस व बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई भी घर में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही। रश्मि ने घर के अंदर एक्टर अरहान खान के साथ अपने रिश्ते की बात कबूली थी। शो में सलमान खान ने इस बात का खुलासा किया था कि अरहान पहले से शादीशुदा है जिसके बाद रश्मि ने अरहान से दूरी बना ली थी। 

हिना खान

बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट्स पर अपना रौब दिखाने वाली हिना खान ने भी शो के दौरान ही अपने ब्वॉयफ्रेंड का खुलासा किया था। हिना खान बिग बॉस के सीजन 11 की फाइलिस्ट हैं। हिना और उनके ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल ने घर के अंदर ही एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार किया था। 

पारस छाबड़ा

पिछले साल बिग बॉस के घर में धमाल मचाने वाले पारस छाबड़ा का नाम कई अभिनेत्रियों से जुड़ चुका है। शो के दौरान 
पारस छाबड़ा ने एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की थी। इसी के साथ पारस ने कहा था कि वह आकांक्षा के साथ ब्रेकअप कर लेगा और उन्होंने घर से बाहर आने के बाद एेसा किया भी। 

सिद्धार्थ शुक्ला

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला भी घर के अंदर अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं। सिद्धार्थ ने कहा था कि वह एक्ट्रेस रश्मि देसाई को डेट कर चुके हैं हालांकि घर के अंदर रश्मि और सिद्धार्थ के बीच काफी झगड़े हुए थे। बता दें कि सिद्धार्थ और रश्मि एक-साथ सीरियल में काम कर चुके हैं। 

 

Related News