20 APRSATURDAY2024 11:39:42 AM
Nari

कपल्स स्पेशल होगा 'Bigg Boss 15', जानिए कब से शुरू हो रहा शो

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 28 May, 2021 05:31 PM
कपल्स स्पेशल होगा 'Bigg Boss 15', जानिए कब से शुरू हो रहा शो

बिग बाॅस के फैंस के लिए खुशखबरी है। टीवी रियलिटी शो 'बिग बाॅस 14' को अभी खत्म हुए कुछ ही समय हुआ है। वहीं अब जल्द ही इसका 15वां सीजन आने की तैयारी में है। हर बार की तरह बाॅलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान कुछ नया लाने वाले हैं। बताया जा रहा है कि पिछले सीजन में अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक, अली गोनी और जैस्मिन भसीन की जोड़ियां एक्टर को काफी पसंद आ गई। तभी तो बिग बाॅस 15 ‘कपल स्पेशल’ होने वाला है। 

सेलेब्रिटी एक्स-कपल्स और कपल्स 

जी हां, बिल्कुल ठीक सुना आप ने...उम्मीद जताई जा रही है कि ‘बिग बॉस 15’ इस साल अक्टूबर के आसपास शुरू हो सकता है। कहा जा रहा है कि इस बार सेलेब्रिटी एक्स-कपल्स और कपल्स के साथ काॅमनर्स को भी लाने वाले हैं। शो में सिर्फ यंग कपल्स ही नहीं बल्कि उम्रदराज जोड़ियों को भी शामिल किया जाएगा। 

PunjabKesari

10 सेलेब्रिटी जोड़ियों के साथ 5 काॅमनर्स

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘बिग बॉस 15’ में 10 सेलेब्रिटी जोड़ियों के साथ 5 काॅमनर्स जोड़ियां होंगी। जिनमें से कुछ जोड़ियां के पहले दिन घर के अंदर जाएंगी तो वहीं कुछ वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री लेंगी। 

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दिव्यांका को और उनके पति विवेक दहिया को ‘बिग बॉस 15’ में आने का ऑफर दिया गया है। हालांकि इस बारे में कपल की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है और ना ही कोई ज्यादा जानकारी मिली है। बता दें इस समय दिव्यांका साउथ अफ्रीका के केप टाउन में 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग में बिजी हैं। गौरतलब है कि 'बिग बाॅस 14' का खिताब एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने अपने नाम किया था। इस सीजन में दर्शकों को प्यार, दोस्ती, दुश्मनी के साथ-साथ खूब हंगामा देखने को मिला था।

Related News