20 JUNTHURSDAY2024 12:23:59 AM
Nari

एक्शन सीन के दौरान जख्मी हुए Big B, ब्लॉग में लिखा-  पसली में लगी है चोट, कृप्या जलसा मत आना

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 06 Mar, 2023 12:46 PM
एक्शन सीन के दौरान जख्मी हुए Big B, ब्लॉग में लिखा-  पसली में लगी है चोट, कृप्या जलसा मत आना

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन के फैंस की चिंता बढ़ सकती है, क्योंकि बिग बी एक हादसे का शिकार हो गए हैं। वह हैदराबाद में अपनी आने वाली फिल्म ‘प्रोजेक्ट के' के लिए एक एक्शन दृश्य फिल्माते समय घायल हो गए थे। फिलहाल वह ठीक हैं और  मुंबई स्थित अपने घर लौट आए हैं। 

PunjabKesari
अभिनेता ने अपने  निजी ब्लॉग में इस घटना की जानकारी दी। उन्होंने लिखा-  ‘‘ रिब कार्टिलेज टूट गया और दाहिनी पसली का मांस फट गया है।'' बच्चन के मुंबई रवाना होने से पहले हैदराबाद स्थित एक अस्पताल में उनका सीटी स्कैन किया गया और चिकित्सकों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी। 

PunjabKesari
 बच्चन ने आगे बताया- ‘‘ हैदराबाद में ‘प्रोजेक्ट के' के लिए एक एक्शन दृश्य फिल्माते समय घायल हो गया। ‘रिब कार्टिलेज' टूट गया और दाहिनी पसली का मांस फट गया है। शूट रद्द करना पड़ा। हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में सीटी स्कैन किया गया और चिकित्सकों की सलाह पर वापस घर लौट आया...'' । उन्होंने लिखा, ‘‘ सांस लेते समय काफी दर्द हो रहा है। ठीक होने में कुछ सप्ताह लग सकते हैं...दर्द के लिए कुछ दवाएं भी ले रहा हूं।'' 

PunjabKesari
बिग बी ने आगे लिखा, "जब तक मैं ठीक नहीं हो जाता, तब तक के लिए सारा कामकाज बंद कर दिया गया है। मैं जलसा में आराम कर रहा हूं। जरूरी चीजों के लिए ही थोड़ा बहुत चलूंगा। हां, आराम तो चलता ही रहेगा। मेरे लिए यह कहना काफी मुश्किल है पर मैं जलसा के गेट पर अपने चाहने वालों से नहीं मिल पाऊंगा तो वो ना आएं। निर्देशक नाम अश्विन की फिल्म ‘प्रोजेक्ट के' में प्रभास और दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगे। फिल्म 12 जनवरी 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Related News