29 APRMONDAY2024 1:26:12 AM
Nari

Karisma Kapoor की 6 Traditional Outfits, हर Dress के साथ किया Experiment

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 08 Aug, 2023 06:24 PM
Karisma Kapoor की 6 Traditional Outfits, हर Dress के साथ किया Experiment

करिश्मा भी उन दीवाज में हैं जो इंडियन वियर में बहुत खूबूसरत लगती हैं और वह हैंडलूम आउटफिट्स पहने भी नजर आती हैं। नेशनल हैंडलूम डे के मौके पर करिश्मा कपूर ने आइवरी क्रीमी अनारकली सूट के साथ बैंगनी गोल्डन बनारसी दुपट्टा कैरी किए एक पोस्ट शेयर की, जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं।  करिश्मा बनारसी, ब्रोकेड-सिल्क और कांजीवरम पहने भी बहुत सुंदर लगती हैं और इनके साथ नए-नए एक्सपेरीमेंट करते भी दिखती हैं। चलिए उनकी कुछ बेस्ट हैंडलूम ड्रेसेज आपको दिखाते हैं।

1. करिश्मा ने पिक्कल ग्रीन अनारकली सूट पहना था जिस पर गोल्डन वर्क था। सूट का गला अंगरखा स्टाइल में था और दुपट्टे पर भी हैवी गोल्डन वर्क था।

PunjabKesari

2. ईशा और आनंद की वेडिंग के लिए करिश्मा ने क्रीम-गोल्डन कांजीवरम साड़ी चूज की थी। इसके साथ उन्होंने मैचिंग नेकपीस पहना था। करिश्मा की इस लुक को भी फैंस का प्यार मिला था।

PunjabKesari

3. अपने कजिन भाई अरमान जैन की वैडिंग में करिश्मा, पिंक गोल्डन ट्रडीशनल साड़ी में एक दम रॉयल लग रही थी। इसके साथ करिश्मा ने पंचलड़ा हार पहना था।

PunjabKesari

4. दीवाली के मौके पर करिश्मा ने एक डार्क टील ग्रीन खादी सिल्क का कुर्ता पहने एक वीडियो शेयर की थी।

PunjabKesari

5. सिर्फ सिल्क में करिश्मा साड़ियां ही नहीं बल्कि सूट भी ट्राई करते ही रहती हैं। अरमान की मेहंदी नाइट में यैलो ब्रोकेड सूट पहना था जिसके साथ उन्होंने मैचिंग लाचा स्टाइल स्कर्ट कैरी की थी। करिश्मा का ये लुक बहुत सुंदर लग रहा था।

PunjabKesari

6. अनिल कपूर की दीवाली बैश पर करिश्मा ने मैहरून रैड बॉर्डर साड़ी पहनी थी। इस साड़ी के उन्होंने स्ट्राइप कढ़ाई वाला ब्लाउज कैरी किया था जिसका बैक डिजाइन काफी पसंद किया गया था और कॉपी भी हुआ था।

PunjabKesari

Related News