02 MAYTHURSDAY2024 5:54:21 AM
Nari

इस साल ये कैसे ब्लाउज किए Abujani-Sandeep ने डिजाइन, देखिए 10 बेस्ट Outfits

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 28 Dec, 2023 12:36 PM

मायानगरी में फैशन बहुत मायने रखता है क्योंकि सबसे ज्यादा फैशन एक्सपेरीमेंट बी-टाउन में ही देखने को मिलते हैं। इस साल मनीष मल्होत्रा और अबुजानी संदीप खौसला के डिजाइनर आउटफिट्स सबसे ज्यादा पसंद किए गए। नीता अंबानी से लेकर सारा अली खान तक, सबने अबुजानी की डिजाइनर ड्रेसेज पहनी और लाइमलाइट बटौरी...

चलिए, आपको उनकी इस साल की बेस्ट ड्रेसेज दिखाते हैं जो कई दिनों तक सुर्खियों में रही थी।

इस साल नीता अंबानी के कल्चरल सेंटर की ग्रैंड ओपनिंग रही थी जहां अंबानी संग सारा बॉलीवुड ही शामिल रहा था। इस इवेंट में बहुत सी दीवाज ने अबु जानी की डिजाइनर आउटफिट पहनी थी।

1. नीता अंबानी और उनकी बेटी ईशा अंबानी ने गाउन के साथ केप जैकेट वियर की थी। जो अबु जानी संदीप खोसला की डिजाइन की थी। मेसन वेलेंटीनो के गाउन के साथ अबुजानी-संदीप की हैवी डिटेलिंग केप कैरी की थी। नीता ने शेपेंन शेड की ड्रेस के साथ पर्ल ज्वैलरी कैरी की थी। ये ड्रेस काफी यूनिक थी गाउन के साथ लोन्ग केप। इसलिए इसे काफी पसंद किया गया था।

PunjabKesari

2. इसी इवेंट में श्वेता बच्चन दुल्हन बन कर पहुंची थी। श्वेता ने रैड-गोल्डन कलर का हैवी जरदोजी में मिरर और गोट्टा पट्टी वर्क लहंगा पहना था। लहंगे के साथ उन्होंने दुपट्टा केप स्टाइल में कैरी किया था और लहंगा का ब्लाउज बहुत स्टाइलिश था। हाफ कप वाले इस सेक्सी ब्लाउज पर भी लहंगे जैसे मैचिंग वर्क था। वहीं श्वेता ने हैवी नथ पहनकर अपनी लुक कंप्लीट की थी। ऐसे लग रहा था जैसे वह एक बार फिर से दुल्हन बन गई हैं।

PunjabKesari

3. इसी इवेंट में काजोल और उनकी बेटी नायसा भी अबुजानी संदीप की ही ड्रेस में नजर आई थी। हैवी पर्ल डिटेलिंग वाली फ्लेयर्ड शेरवानी में काजोल बहुत प्यारी लग रही थी। काजोल की इस फ्लोर लैंथ ड्रेस पर मोती और क्रिस्टल जड़े थे। इसके साथ काजोल ने नेकलेस भी मोतियों का ही पहना था। बालों में काजोल ने मोती ही सजाए थे। वहीं नायसा भी व्हाइट टेस्सल ड्रेस में नजर आई जिसके साथ उन्होंने केप दुपट्टा कैरी किया था। 

PunjabKesari

4. सारा अली खान ने इस बार कांस में डेब्यू किया और सारा ने सारी ड्रेसेज ही अबुजानी-संदीप की पहनी थी। सारा का आइवरी क्रीम लहंगा बहुत पसंद किया गया था।

PunjabKesari

5. शरवरी वाघ भी इस इवेंट में अबुजानी की ही रफ्फल साड़ी पहनकर पहुंची थी लेकिन साड़ी का ड्रामेटिक ब्लाउज देखने वाला था। ब्लाउज पूरा मोतियों से सजा था जिसके शोल्डर काफी हैवी डिटेलिंग में थे।

PunjabKesari

6. गणपति इवेंट के दौरान ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ सलवार सूट में ट्विनिंग कर पहुंची थी। ये सूट अबूजानी-संदीप की कलैक्शन गुलाबों बाय अबु संदीप से था।

PunjabKesari

7. अबु जानी-संदीप की ड्रेस सोनम ना वियर करें ऐसा तो हो नहीं सकता। नीता अंबानी कल्चरल इवेंट में सोनम अबु-संदीप के ही मल्टी कलर लहंगे में दिखी। लहंगे के साथ ब्लाउज ऑफ शोल्डर था और लेकिन स्टाइल आइकन दीवा ने ब्लाउज के साथ दुपट्टे को बहुत ही स्टाइल तरीके से कैरी किया था।

PunjabKesari

8. जया बच्चन की वार्डरोब में भी अबु-संदीप के कपड़े जरूर होते हैं। रॉकी रानी की स्क्रीनिंग पर जया ने मेहरून आउटफिट कैरी किया था जिसमें शर्ट प्लेन थी औऱ जैकेट फुल हैवी वर्क में। जया की बदली लुक को बहुत पसंद किया गया था। इसके साथ जया ने मैचिंग पोटली बैग कैरी किया था।

PunjabKesari

9. उर्फी जावेद भी अबुजानी संदीप खौसला के डिजाइनर आउटफिट्स में दिखी। उर्फी की गोल्डन ब्लाउज और रफ्फल साड़ी बहुत प्यारी थी। 

PunjabKesari

10. जियो प्लाजा इवेंट में शहनाज गिल अबू-संदीप के रैड डीप क्लीवेज रफ्फल गाउन में दिखीं। शहनाज का हॉट अवतार लोगों को पसंद आया था।

PunjabKesari

Related News