05 MAYSUNDAY2024 10:20:08 PM
Nari

घर पर New Year Party करने के लिए बेस्ट होम डेकोरेशन आइडियाज

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 31 Dec, 2022 02:13 PM
घर पर New Year Party करने के लिए बेस्ट होम डेकोरेशन आइडियाज

नया साल आने वाला है और इस मौके पर हर कोई कुछ ना कुछ नया जरुर प्लान करता है। न्यू ईयर पर घर पर पार्टी ऑर्गनाइज करनी हो या फिर बस घरवालों के साथ एन्जॉय करना हो, इसदिन घर को सजाना संवारना तो बनता है। न्यू ईयर पर घर को डेकोरेट करने के लिए आप भी आइडियाज की तलाश कर रहे हैं तो हम आपके लिए कुछ सुझाव लेकर आए हैं जिनके साथ आप इस न्यू ईयर पर अपने घर पर चारचांद लगा सकते हैं।

PunjabKesari

कलर थीम

आप कलर थीम के साथ घर में न्यू ईयर डेकोरेशन कर सकते हैं। जैस - रेड एंड सिल्वर या व्हाइट एंड गोल्ड, तरह-तरह के रंगों का चुनाव करके खुशनुमा माहौल बनाते हैं। ये नए साल के लिए परफेक्ट डेकोरेशन ऑप्शन बन सकते हैं।

PunjabKesari

बैलून और लाइट्स

बैलून और लाइट्स के साथ आप न्यू ईयर पर घर को खूबसूरत लुक दे सकते हैं। गोल्डन और सिल्वर कलर के गुब्बारों के साथ आप घर को डेकोरेट करें या फिर डिफरेंट कलर्स को यूज कर कमरों को गुब्बारों से सजाएं। आप फर्श पर गुब्बारे फैलाएं या हीलियम से भरे बैलून यूज करें ये हर तरह से खूबसूरत दिखते हैं।

PunjabKesari

ओपन-टेरेस न्यू ईयर डेकोरेशन

आप अपने दोस्तों या फैमिली के साथ ओपेन पर न्यू ईयर पार्टी प्लान कर सकते हैं। आप लाइट्स और दूसरे प्रोप्स के साथ टेरेस को डेकोरेट करें और यहां जमकर एन्जॉय करें। किसी खास के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करना है तो ये ऑप्शन बेस्ट है।

PunjabKesari

पेपर लैंटर्न

आप अलग-अलग कलर्स के पेपर लैंटर्न यूज कर घर को खूबसूरती से सजा सकते हैं। ये बहुत ही प्यारे दिखते हैं। न्यू ईयर पार्टी के लिए ये डेकोरेशन थीम परफेक्ट है। आप घर के गार्डन एरिया में इन लैंटर्न को लगाकर पार्टी का माहौल बना सकते हैं।

PunjabKesari

कैंडल से सजाएं घर

आप न्यू ईयर पर घर को कैंडल्स से भी सजा सकते हैं। आप कैंडल के लुक वाले एलईडी लाइट्स का इस्तेमाल भी कर सकते हैं।

PunjabKesari

Related News