27 APRSATURDAY2024 5:41:33 AM
Nari

बेहद यूनिक है Janhvi का फैशन सेंस, यहां देखें बर्थडे गर्ल की Best Dresses

  • Edited By palak,
  • Updated: 06 Mar, 2024 01:15 PM
बेहद यूनिक है Janhvi का फैशन सेंस, यहां देखें बर्थडे गर्ल की Best Dresses

बी-टाउन एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सिर्फ एक्टिंग ही नहीं बल्कि फैशन में भी एवन हैं। उनके आगे बॉलीवुड की कई हसीनाएं फेल हैं। वेस्टर्न हो या ट्रैडिशनल जाह्नवी हर तरह की ड्रेसेज में बेहद प्यारी लगती हैं। उनका फैशन लड़कियों को भी बहुत ही पसंद आता है। आज एक्ट्रेस अपना जन्मदिन मना रही हैं ऐसे में आपको उनकी कुछ ऐसी ड्रेसेज दिखाते हैं जिन्हें आप भी ट्राई कर सकती हैं।

अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग में शामिल हुई जाह्नवी ने पर्पल कलर की सीक्वेन साड़ी पहनी थी। इसके साथ उन्होंने डायमंड नेकलेस और मैचिंग ईयररिंग्स कैरी किए थे जिसमें वह काफी प्यारी लगी थी। डॉर्क मेकअप, मैचिंग लिपशेड के साथ उन्होंने अपना लुक कंप्लीट किया था। ऐसे में यदि आप भी इस वेडिंग सीजन कुछ यूनिक पहनने का सोच रही हैं तो ऐसा आउटफिट ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

लाइट मल्टी कलर का एक्ट्रेस का यह विदआउट स्लीव गाउन भी काफी अच्छा है। गले में सिंपल नेकपीस और बालों को खुला छोड़ जाह्नवी ने अपना लुक कंप्लीट किया है। ऐसे में यदि आप वेडिंग में गाउन पहनना चाहती हैं एक्ट्रेस से आइडिया ले सकती हैं।  

PunjabKesari

ब्लू कलर के लहंगे में भी एक्ट्रेस कहर ढाती हुई दिख रही हैं। सीक्वेन वर्क इस लहंगे के साथ जाह्नवी ने मैचिंग केप वियर की है। ऐसे में अगर आप भी जाह्नवी की तरह कुछ लाइटवेट पहनने का सोच रही हैं तो ऐसा लहंगा वियर कर सकती हैं। 

PunjabKesari

ब्लैक कलर का बॉडीकान गाउन भी जाह्नवी का काफी यूनिक है। अगर आप बैचुलर पार्टी में गाउन वियर करना चाहती हैं तो जाह्नवी से आइडिया ले सकती हैं। आप भी इस तरह के गाउन में जाह्नवी जैसा अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग के आखिरी दिन में जाह्नवी ने हैवी जयपुरी स्टाइल साड़ी वियर की थी। इसके साथ उन्होंने ग्रीन नेकलेस, मैचिंग कमरबंद और कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहनकर अपना लुक कंप्लीट किया था। दोनों साइड बालों में फूल लगाए जाह्नवी बेहद प्यारी लग रही थी। 

PunjabKesari

शॉर्ट सिल्वर ड्रेस में जाह्नवी अपना फिगर दिखाती हुई नजर आई थी। यह ड्रेस भी उन्होंने अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग में कॉकटेल पार्टी के दौरान पहनी थी। ऐसे में अगर आप भी शॉर्ट ड्रेस पहनने की शौकीन है तो ऐसा आउटफिट कैरी कर सकती हैं।

PunjabKesari

डीपनेक गाउन में भी जाह्नवी काफी हॉट लग रही हैं। एक्ट्रेस का ऐसा नेट गाउन आप कॉकटेल पार्टी में वियर कर सकती हैं। डॉर्क मेकअप, बालों को खुला छोड़ जाह्नवी जैसा स्टाइलिश लुक आप कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

हाई स्लिट स्किनी गाउन भी जाह्नवी का बिल्कुल परफेक्ट है। छोटे-छोटे ईयररिंग्स और सिंपल सॉबर लुक के साथ आप पार्टी में गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

 

Related News