03 MAYFRIDAY2024 11:29:00 AM
Nari

बिना पार्लर जाए मिलेगी स्पॉटलेस- ग्लोइंग स्किन, Rashmika की तरह यूज करें शीट मास्क

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 12 Jan, 2024 11:23 AM
बिना पार्लर जाए मिलेगी स्पॉटलेस- ग्लोइंग स्किन, Rashmika की तरह यूज करें शीट मास्क

इन दिनों एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की सगाई की खबरें जोरों पर हैं। रिपोर्ट्स हैं कि वो फरवरी में बॉयफ्रेंड विजय देवरकोंडा से सगाई करेंगी। लेकिन बिजी एक्ट्रेस के पास सगाई से पहले पार्लर जाकर ट्रीटमेंट लेने का समय कहां पर है। इसलिए वो इन दिनों शीट मास्क का इस्तेमाल कर रही हैं। उन्होंने इसको लेकर स्टोरी भी शेयर की। जिनको नहीं पता बता दें शीट मास्क सिंगल यूज स्किनकेयर प्रोडक्ट है। इसमें स्किन को फायदे पहुंचाने वाले कई सारे सीरम होते हैं। इससे स्किन हाइड्रेट होती है और उसमें नेचुरल ग्लो आता है। आइए आपको बताते हैं शीट मास्क लगाने के फायदे...

PunjabKesari

हाइड्रेशन

शीट मास्क में सीरम में हाइलूरोनिक एसिड और ग्लिसरीन जैसे हाइड्रेटिंग गुण होते हैं। जब इसका इस्तेमाल स्किन पर किया जाता है तो स्किन बेहद मुलायम बनी रहती है। इससे स्किन हाइड्रेटेड रहती है।

न्यूट्रिशन

शीट मास्क में विटामिन और एंटीऑक्सीडेंट गुण होते हैं। ये स्किन को पोषण देते हैं। इससे स्किन हेल्दी बनी रहती है।

ब्राइटनिंग

बहुत से शीट मास्क में विटामिन सी और नियासिनमाइड जैसे तत्व होते हैं। ये स्किन को ग्लोइंग बनाने, डार्क स्पोर्ट्स को कम करने और स्किन को निखारने का काम करता है।

PunjabKesari

एंटी- एजिंग

बाजार में कई सारे शीट मास्क मिलते हैं। इनमें से कई में एंटी- एजिंग गुण होते हैं। ये स्किन की झुर्रियों और फाइन लाइंस को दूर करते हैं। इससे आपकी स्किन यंग नजर आती है।

पोस्ट सन केयर

सन एक्सपोजर के बाद भी आप इस मास्क का इस्तेमाल कर सकते हैं। ये स्किन को कूल रखता है। ये स्किन की रेडनेस को कम करता है। आपको सनबर्न स्किन से रिलीफ मिलता है।

PunjabKesari

मेकअप से पहले करें इस्तेमाल

मेकअप करने से पहले शीट मास्क का इस्तेमाल कर सकते हैं। इससे स्किन मुलायम और हाइड्रेटेड रहती हैं। इससे आपकी स्किन पर मेकअप भी लंबे समय तक टिका रहता है।

Related News