29 APRMONDAY2024 11:19:18 AM
Nari

“अपनी परेशानियां अपने तक रखो”... सेंस ऑफ ह्यूमर के बादशाह शाहरुख  ने दिया खुश रहने का मंत्र

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Jan, 2023 12:49 PM
“अपनी परेशानियां अपने तक रखो”... सेंस ऑफ ह्यूमर के बादशाह शाहरुख  ने दिया खुश रहने का मंत्र

बॉलीवुड के किंग यानि शाहरुख खान ना सिर्फ अच्छे एक्टर हैं बल्कि एक शानदार इंसान और जेंटलमैन भी हैं। शाहरुख खान की जो एक और सबसे बड़ी खासियत है वो है उनका सेंस ऑफ ह्यूमर। वो मजाक-मजाक में कई बार लोगों की बोलती बंद कर जाते हैं, यही कारण है कि लोग उन्हें बेहद पसंद करते हैं। हाल ही में शाहरुख खान ने फैंस को अपनी खुशी का राज बताया। 

PunjabKesari
बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान से सोशल मीडिया पर सवाल-जवाब के दौरान  जब एक प्रशंसक ने उनकी खुशी का राज पूछा तो उन्होंने जवाब दिया, ''अपनी परेशानियों को अपने तक रखो।” खान अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म “पठान” की रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर प्रश्नोत्तर सत्र आयोजित कर रहे हैं। 

PunjabKesari

इस दौरान एक ट्विटर यूजर ने जब किंग खान से पूछा कि आपकी खुशी का क्या राज है? तोउन्होंने जवाब में लिखा- “अपनी परेशानियां अपने तक रखो” गुस्से को काबू करने के बारे में पूछे जाने पर अभिनेता ने कहा वह “ समय के साथ बेहतर हुए हैं।” पठान के अलावा खान राजकुमार हिरानी की आगामी फिल्म “डंकी” और एटली द्वारा निर्देशित “जवान” में अभिनय करते नजर आएंगे। 

PunjabKesari
एक यूजर ने जब खान से 2024 में आने वाली फिल्म के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि अभी इस बारे में कुछ तय नहीं हुआ है। खान ने कहा- अभी जिन फिल्मों पर काम चल रहा है, उन्हें खत्म करना है। कुछ महीनों में तय करेंगे।


 

Related News