02 MAYTHURSDAY2024 3:11:07 AM
Nari

अस्पताल से ठीक होकर घर लौटे 'बाबा का ढाबा' के मालिक कांता प्रसाद, पुलिस को बताया खुदकुशी का कारण

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 25 Jun, 2021 03:28 PM
अस्पताल से ठीक होकर घर लौटे 'बाबा का ढाबा' के मालिक कांता प्रसाद, पुलिस को बताया खुदकुशी का कारण

बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने हाल ही में नींद की गोलियां खाकर खुदखुशी करने का प्रयास किया था जिसके बाद अब ताजा खबर सामने आई हैं कि उनकी हालत में सुधार होने के बाद उन्हें सफदरजंग अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वो अपने घर लौट आए हैं। 

बाबा के घर लौटने के बाद पुलिस को दिए बयान में सामने आया मोड़
वहीं अब बाबा के घर लौटने के बाद पुलिस को दिए बयान के बाद इस मामले में एक नया नाटकीय मोड़ सामने आया है। बाबा ने पुलिस को बताया  कि उन्होंने सुसाइड की कोशिश क्यों की थी।

PunjabKesari

कई यूट्यूबर्स ने मुझ पर गौरव वासन से माफी मांगने के लिए बनाया दबाव-
दरअसल, अस्पताल से आने के बाद पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज करते हुए कांता प्रसाद ने आरोप लगाया कि कई यूट्यूबर्स ने उन पर गौरव वासन से माफी मांगने के लिए दबाव बनाया था, जिसके बाद वह डिप्रेशन में आ गए। इस मामले में अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है, लेकिन पुलिस अब उन कथित यूट्यूबर्स की भूमिका की जांच कर रही है, जिन्होंने कांता प्रसाद को कॉल किए थे।

गौरव वासन से माफी मांगने पर वह डिप्रेशन में थे-
एक रिपोर्ट के अनुसार, डीसीपी (दक्षिण जिला) अतुल कुमार ठाकुर ने कहा कि 81 वर्षीय की हालत स्थिर है और वह घर वापस आ गए हैं। कथित तौर पर आत्महत्या का प्रयास करने के बाद उन्हें पिछले सप्ताह गंभीर हालत में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सूत्रों ने कहा कि कांता प्रसाद का बयान गुरुवार को दर्ज किया गया था, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि कई यूट्यूबर्स ने उन्हें फोन कर गौरव वासन से माफी मांगने के लिए कहा था, जिसके बाद से वह डिप्रेशन में थे।

PunjabKesari

बाबा के बेटे का बयान - पिता ने शराब पीकर नींद की गोलियां खाई थीं
इससे पहले कांता प्रसाद के बेटे करण ने भी पुलिस को बताया था कि उसके पिता ने शराब पीकर नींद की गोलियां खाई थीं। परिवार ने कहा था कि वह पिछले कुछ दिनों से अपने व्यवसाय को लेकर उदास थे।

रेस्टोरेंट को चलाने की लागत 1 लाख रुपए थी, और आय केवल 30,000 रुपए -
इसके साथ ही बाबा की पत्नी बादामी देवी ने कहा था कि उन्होंने मालवीय नगर में अपना नया रेस्टोरेंट बंद कर दिया था, जो पिछले साल दिसंबर में खुला था, और अपने पुराने सड़क किनारे स्थित ढाबे पर लौट आए थे क्योंकि नए रेस्टोरेंट को चलाने की लागत लगभग 1 लाख रुपये थी, जबकि केवल 30,000 रुपए के आसपास की आय हो रही थी।

PunjabKesari

धोखाधड़ी के मामले में करवाई थी यूट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ शिकायत दर्ज-
गौरतलब है कि पिछले साल नवंबर में कांता प्रसाद ने कथित रूप से लोगों द्वारा भेजी गई मदद की राशि को लेकर धोखाधड़ी के मामले में यूट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। 

यूट्यूबर गौरव वासन ने ही किया था बाबा का ढाबा का वीडियो शूट-
वहीं जानकारी के लिए बतां दें कि यूट्यूबर गौरव वासन ने पिछले साल 7 अक्टूबर को कांता प्रसाद और उनकी पत्नी का एक वीडियो शूट किया था जो खूब वायरल हुआ था।  जिसके बाद कई लोगों ने बाबा की आर्थिक मदद की थी।

Related News