27 APRSATURDAY2024 12:05:37 PM
Nari

Pinkvilla Screen And Style Icons Awards में हसीनाओं का स्वैग, दिखाई दिलकश अदाएं

  • Edited By palak,
  • Updated: 19 Mar, 2024 12:38 PM

बीती राज पिंकविला स्क्रीन एंड स्टाइल आइकॉन अवॉर्ड्स हुए। मुंबई के ताज लैंड्स एंड में होस्ट किए गए इन अवॉर्ड्स में कई सारे बी-टाउन सितारों ने शिरकत की। इवेंट में पहुंचे हर सेलेब्स एक से बढ़कर एक लुक में नजर आए। लेकिन इवेंट की सारी लाइमलाइट इवेंट में शामिल हुई बी-टाउन हसीनाओं ने ले ली। सभी बी-टाउन एक्ट्रेस फैशन के मामले में एक-दूसरे को टक्कर देती हुई दिखी। तो चलिए डालते हैं सबके लुक पर एक नजर। 

सबसे पहले बात करते हैं पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल की। शहनाज रेड कलर की डीप क्लीवेज रेड ड्रेस में दिखी। मैचिंग लिपस्टिक, डॉर्क मेकअप और बालों को खुला छोड़ सना ने अपना लुक सिंपल ही रखा। 

PunjabKesari

शिल्पा शेट्टी ब्लैक कलर के गाउन में नजर आई। एक्ट्रेस की ड्रेस की खास बात यह थी की उनकी ड्रेस में कमर पर ट्रांसपेरेंट प्लास्टिक लगी थी। ऐसे में उनका यह फैशन लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया। 

PunjabKesari

दिशा पट्टानी पिंक कलर के ऑफ शॉल्डर टॉप और हाई स्लिट स्कर्ट में नजर आई। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, बालों में चोटी और डॉर्क मेकअप के साथ दिशा पट्टानी ने अपना लुक कंप्लीट किया।

PunjabKesari

करिश्मा कपूर ब्लैक कलर की ड्रेस में दिखी। ऑफ शॉल्डर इस ड्रेस के साथ करिश्मा ने मैचिंग ईयररिंग्स वियर किए। बालों में बन बनाकर वह भी सिंपल लुक में दिखी। 

PunjabKesari

सुष्मिता सेन ने ऑफ शॉल्डर ब्लैक हाई स्लिट गाउन वियर किया। ओपन हेयर्स और गले में नेकलेस पहनकर सुष्मिता भी काफी अच्छे लुक में नजर आई। 

PunjabKesari

न्यूली ब्राइड रकुल प्रीत अपने पति जैकी भगनानी संग पहुंची। दोनों ने ब्लैक कलर में ट्विनिंग की। ब्लैक कलर के टॉप के साथ रकुल ने मैचिंग स्कर्ट वियर की। कानों में हूप्स ईयररिंग्स, बालों में बन और हाथों में मैचिंग कंगन पहन कर उन्होंने अपना लुक कंप्लीट किया। वहीं उनके पति जैकी भगनानी ब्लैक कलर के कॉट पैंट में नजर आए। 

PunjabKesari

श्रद्धा कपूर ने पिंक शिमरी कलर के गाउन में नजर आई। बालों को खुला छोड़, डॉर्क मेकअप के साथ एक्ट्रेस के चेहरे पर अलग ही ग्लो नजर आया।  

PunjabKesari

जाह्नवी कपूर बेज कलर के गाउन में नजर आई उनके गाउन पर गोल्डन वर्क किया हुआ था। बालों में बन, डॉर्क मेकअप और छोटे-छोटे ईयररिंग्स वियर कर एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

अनन्या पांडे ने सी ग्रीन हाई स्लिट ड्रेस वियर की। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, बालों को खुला छोड़ अनन्या ने अपना लुक सिंपल ही रखा। ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने ग्रीन कलर के हिल्स वियर किए। 

PunjabKesari

कियारा अडवाणी ने स्काई ब्लू कलर की ऑफ शॉल्डर ड्रेस वियर की। बालों में बन बनाकर कियारा का लुक भी काफी ग्लैमरस लग रहा था। 

PunjabKesari

रुपाली गांगुली इवेंट में सबसे अलग अंदाज में दिखी। रुपाली ने शिमरी ग्रीन कलर की साड़ी वियर की। बालों को खुला छोड़, डॉर्क मेकअप के साथ रुपाली ट्रैडिशनल अवतार में बेहद प्यारी नजर आई। 

PunjabKesari

रानी मुखर्जी ऑल ब्लैक लुक में दिखी। ड्रेस के साथ उन्होंने मैचिंग हील्स वियल की और गले में पर्ल नेकलेस पहन अपना लुक डिफ्रेंट ही रखा।  

PunjabKesari

Related News