04 MAYSATURDAY2024 2:22:36 AM
Nari

Leslie Saachi Wedding Reception में लगी सितारों की महफिल, पिंक साड़ी में पहुंची जैकलीन

  • Edited By palak,
  • Updated: 29 Oct, 2023 11:55 AM
Leslie Saachi Wedding Reception में लगी सितारों की महफिल, पिंक साड़ी में पहुंची जैकलीन

बी-टाउन स्टार्स आए दिन किसी न किसी फंक्शन में नजर आ ही जाते हैं। बीती रात विज क्रॉफ्ट के को फाउंडर आंद्रे टिमिन्स के बेटे लेस्ली टिमिन्स की शादी की रिसेप्शन पार्टी रखी गई। इस रिसेप्शन पार्टी में कई बी-टाउन हस्तियां शामिल हुई। एक से बढ़कर एक लुक में सितारों ने महफिल बढ़ाई। पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वॉयरल हुई हैं। तो चलिए देखते हैं रिसेप्शन पार्टी में कौन-कौन शामिल हुआ।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

आंद्रे टिमिन्स भी पार्टी में अपने बेटे और बहु के साथ पॉज देते दिखे। जहां उनके बेटे लेस्ली ने नेवी ब्लू कलर का पेंट सूट पहना। वहीं उनकी पत्नी ब्लू कलर के लहंगे में नजर आई। डॉर्क मेकअप, ग्रीन कलर का मैचिंग नेकपीस, ईयररिंग्स, बालों को खुला छोड़ न्यूली मेरिड गर्ल साची काफी प्यारी लगी।

PunjabKesari

बॉलीवुड के क्यूट कपल जेनेलिया और रितेश देशमुख भी पार्टी में नजर आए। जेनेलिया ने पर्पल कलर की ड्रेस पहनी। गले में हैवी नेकपीस, बालों में बन, हाथों में ब्लैक कलर का हैंडबैग और डॉर्क मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया। वहीं रितेश ब्लैक कलर के कॉट पैंट में हैंडसम दिखे। 

PunjabKesari

एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा प्रिंटेड साड़ी पहन रिसेप्शन में पहुंची। एक्ट्रेस ने मल्टी कलर की साड़ी, हैवी ज्वेलरी, बालों में गजरा और डॉर्क मेकअप के साथ अपना लुक कंप्लीट किया। वहीं एक्ट्रेस ने सोनाक्षी सिन्हा और अनुपम खेर के साथ भी पोज दिए। सोनाक्षी ने व्हाइट कलर की धोती ड्रेस पहनी। ग्रीन नेकपीस, मैचिंग ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप, ट्रांस्पेरेंट हील्स और बालों को कर्ल बनाकर अपना लुक कंप्लीट किया। वहीं अनुपम खेर ब्लैक कलर के कॉट पैंट सूट में दिखे। 

PunjabKesari

एक्टर बोमन ईरानी अपनी पत्नी संग नजर आए। बोमन ने ब्लैक कलर का कोट पैंट पहना तो वहीं उनकी पत्नी पिंक साड़ी, सिल्वर नेकपीस, मैचिंग ईयररिंग्स, हाथों में कल्च और बालों को खुला छोड़ काफी प्यारी लगी। 

PunjabKesari

शाहिद कपूर ब्लू कलर के कोट पैंट में काफी हैंडसम दिखे।

PunjabKesari

ऑल ब्लैक लुक में पहुंचे करण जौहर भी इस दौरान काफी हैंडसम दिखे।

PunjabKesari

पिता संग शामिल हुए ऋतिक रोशन ने भी शाम की सारी महफिल लूट ली। 

PunjabKesari

संगीता बिजलानी रेड ब्लू प्रिंट साड़ी में नजर आई। कानों में हैवी ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप और बालों को खुला छोड़ उन्होंने अपना लुक कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

निखिल द्विवेदी अपनी पत्नी संग नजर आए। निखिल ने ब्लैक कलर के पेंट सूट और पर्पल ब्लेजर कैरी किया। वहीं उनकी पत्नी ब्लैक कलर के प्लाजो सूट में काफी सुंदर लगी। कानों में गोल्डन ईयररिंग्स, बालों को खुला छोड़ और मैचिंग हैंडबैग लिए उन्होंने अपना लुक कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

जैकलीन फर्नांडिस ने पिंक साड़ी में सारी लाइमलाइट चुरा ली। वन शॉल्डर पिंक साड़ी , कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअपस, बालों को खुला छोड़ और हाथों में सिल्वर चूड़ी पहन एक्ट्रेस सिंपल लुक में भी काफी प्यारी लग रही थी। 

PunjabKesari

नील नितिन मुकेश अपनी पत्नी रुकमणी संग रिसेप्शन में पहुंचे। जहां एक्टर ने ब्लैक कलर का पेंट सूट पहना। मैचिंग शॉल कैरी कर एक्टर एकदम रॉयल अंदाज के साथ रिसेप्शन में नजर आए। वहीं उनकी पत्नी ऑरेंज कलर के फ्रॉक सूट में दिखे। हाथों में गोल्डन बैग, गले में सिंपल नेकपीस और कानों में मैचिंग ईयररिंग्स पहन उन्होंने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया।

PunjabKesari

सलमान खान की बहन अलविरा खान भी अपनी पति संग नजर आई। अलविरा ने ब्लैक कलर का फ्रॉक सूट, कानों में गोल्डन ईयररिंग्स पहन अपना लुक कंप्लीट किया। वहीं उनके पति ब्लू कलर के कॉट पैंट में काफी हैंडसम दिखे। 

PunjabKesari

सोनाली बेंद्रे अपनी पति संग दिखी। एक्ट्रेस ने ब्लैक, गोल्डन वर्क साड़ी पहनी। बालों को खुला छोड़, कानों में हैवी ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप और हाथों में बैग लिए अपना लुक कंप्लीट किया। वहीं उनके पति ब्लू कलर के पैंट सूट में नजर आए।   

PunjabKesari

एक्टर जायद खान अपनी पत्नी संग पहुंचे। एक्टर ब्लैक कलर के पेंट कॉट सूट और मैचिंग टाई में काफी हैंसमड दिखे वहीं उनकी पत्नी ने ब्लू कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी। मैचिंग शॉल लिए कानों में सिल्वर ईयररिंग्स, बालों को खुला छोड़ उनकी पत्नी काफी प्यारी लगी। 

PunjabKesari

सोनाक्षी के पापा शत्रुघ्न सिन्हा भी पत्नी पूनम सिन्हा संग नजर आए। जहां शत्रुघ्न पिंक कलर के पेंट सूट और मैचिंग शॉल में दिखे। वहीं उनकी पत्नी रेड ऑरेंज साड़ी में काफी प्यारी लगी। बालों में गजरा, माथे पर बिंदी और डॉर्क मेकअप लुक में पूनम सिन्हा ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

सुनील शेट्टी और गुल्शन ग्रोवर एक साथ नजर आए। जहां सुनील शेट्टी नेवी ब्लू कलर के पेंट सूट में दिखे। वहीं गुल्शन ग्रोवर ब्लू पेंट कोट सूट में काफी हैंडसम नजर आए। 

PunjabKesari

चंकी पांडे पार्टी में ग्रीन शर्ट और ब्लैक पेंट में दिखे। 

PunjabKesari

विवेक ओबरॉय भी काफी हैंडसम दिखे। जहां विवेक ने ब्लैक कलर का पैंट सूट पहना वहीं उनकी गर्लफ्रैंड रॉयल ब्लू कलर की साड़ी में काफी सुंदर दिखी। गले में पहने गोल्डन नेकलेस से उन्होंने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। 

PunjabKesari

बॉबी देओल व्हाइट शर्ट, ब्लैक पेंट पहने रिसेप्शन अटैंड करने पहुंचे। ऑवरऑल लुक में वह काफी हैंडसम दिखे। 

PunjabKesari

फराह खान ब्लू कलर के प्लाजो सूट में नजर आई। इसके साथ उन्होंने पिंक कलर का दुपट्टा कैरी किया। कानों में पीच कलर के ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप और बालों को खुला छोड़ फराह ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया।

PunjabKesari

जैकी श्रॉफ हाथ में छोटा सा प्लांट और ब्लैक पेंट कॉट पहने रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे। 

PunjabKesari

खुराना बर्दर्स भी पार्टी में एक साथ पोज देते हुए दिखे। जहां आयुष्मान खुराना पर्पल कलर के कॉट और ब्लैक पेंट में नजर आए। वहीं उनके भाई आपारशक्ति खुराना ब्लू कलर के पैंट सूट और आंखों पर चश्मा लगाए काफी हैंडसम दिखे। 

PunjabKesari

Related News