12 MAYWEDNESDAY2021 3:28:21 AM
Nari

आखिर कहां गायब हो गई टार्जन फेम एक्ट्रेस आयशा? अपनी एक गलती की वजह से बर्बाद किया करियर

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 10 Apr, 2021 10:56 AM
आखिर कहां गायब हो गई टार्जन फेम एक्ट्रेस आयशा? अपनी एक गलती की वजह से बर्बाद किया करियर

टार्जन फेम एक्ट्रेस आयशा टाकिया पिछले काफी वक्त से इंडस्ट्री से गायब हैं। आयशा ने साल 2004 में अजय देवगन की फिल्म 'टारजन- द वंडर कार' से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। उन्होंने फिल्में तो कई की लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल दिखा नहीं पाई। फिर अचानक आयशा लाइमलाइट से दूर हो गई। चलिए आपको बताते हैं कि आयशा अब क्या कर रही हैं और उनका फिल्मी करियर क्यों खत्म हो गया।

PunjabKesari

एटिट्यूड की वजह से बर्बाद हुआ करियर

कहा जाता है कि आयशा ने खुद के एटिट्यूड की वजह से अपना फिल्मी करियर खत्म किया। खबरों की माने तो शाहरुख खान की फिल्म 'मैं हूं ना' में पहले अमृता राव वाला किरदार आयशा कर रही थीं लेकिन बाद में उन्हें इस फिल्म से निकाल दिया गया। एक मैगजीन के मुताबिक, इसके पीछे की वजह आयशा का एटिट्यूड ही था। इसी तरह उनके हाथ से कई फिल्में निकल गई।

PunjabKesari

फिल्म ‘वॉन्टेड’ करने के बाद आयशा ने बिजनेसमैन फरहान आजमी से शादी कर ली। दोनों लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। शादी के बाद से ही वो फिल्मों से दूर होने लगीं। शादी के बाद आयशा ने सिर्फ एक ही फिल्म की वो थी नागेश कुकुनूर डायरेक्टेड ‘मोड़’।

संभाल रही पति का बिजनेस

अब वह फिल्मों से दूर पति के बिजनेस में उनका हाथ बंटा रही हैं। वह अपने पति का रेस्टोरेंट बिजनेस देख रही है। दोनों का एक बेटा भी है मिखाइल। एक इंटरव्यू में आयशा ने कहा था कि वह अपने परिवार को समय देना चाहती थीं इसलिए उन्होंने इंडस्ट्री से अलग होने का फैसला लिया था।  खबरों की माने तो आयशा के ससुरालवाले राजनीति फैमिली से हैं।

PunjabKesari

आयशा ने उस वक्त भी सुर्खियों बटौरी थी जब उन्होंने अपने लिप्स की सर्जरी करवाई थी। सर्जरी की वजह से उन्हें खूब ट्रोल किया गया। लोगों ने कहा कि अच्छी खासी सूरत को खराब कर लिया। आयशा कई फिल्मों के अलावा कम से कम 60 एड्स में भी काम कर चुकी है।

Related News