28 APRSUNDAY2024 11:38:45 PM
Nari

बुआ ईशा ने करण देओल के नाम लिखा लवली नोट, मां के कारण नहीं गई भतीजे की शादी में !

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 Jun, 2023 10:45 AM
बुआ ईशा ने करण देओल के नाम लिखा लवली नोट, मां के कारण नहीं गई भतीजे की शादी में !

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी में एक अलग ही धूम देखने को मिली थी। करण और दृशा आचार्य की रिसेप्शनप में  बॉलीवुड सितारों ने रंग जमाने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी। इन मेहमानों के बीच सभी की नजरें हेमा मालिनी और उनकी दोनों बेटियों काे ढूंढ रही थी, लेकिन वह कही नहीं दिखाई दी। 

PunjabKesari
प्री वेडिंग सेरेमनी से लेकर शादी तक के किसी फंक्शन में हेमा मालिनी का परिवार शामिल नहीं हुआ।  पहले खबरें थे कि धमेंद्र की दूसरी पत्नी इस शादी का हिस्सा नहीं बनेंगी लेकिन उनकी बड़ी बेटी ईशा देओल जरूर आएगी, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। भले ही ईशा करण को  आर्शीवाद देने ना पहुंची, लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए न्यूली मैरिड कपल को शुभकामनाएं दी हैं।

PunjabKesari
धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बड़ी बेटी ईशा देओल ने इंस्टा स्टोरी शेयर करते हुए लिखा- "बधाई हो करण और द्रिशा। कामना है कि आप जीवन भर साथ और खुश रहें।" ऐसी खबरें थीं कि ईशा देओल को शादी के लिए इनवाइट किया गया था, लेकिन मां हेमा मालिनी को निमंत्रण ना मिलने के चलते वह भी देओल परिवार के खास दिन में शामिल नहीं हुई। 

PunjabKesari
कहा जाता है कि ईशा का अपने सौतेले भाईयों को साथ अच्छा बॉन्ड है भले ही ये साथ में स्पॉट नहीं होते। बता दें कि धर्मेंद्र ने प्रकाश गौर से 19 साल की उम्र में शादी की थी। धर्मेंद्र और प्रकाश के 4 बच्चे हैं सनी, बॉबी, विजीता और अजीता। धर्मेंद्र ने फिर हेमा मालिनी से दूसरी शादी की थी और दोनों की 2 बेटी ईशा और अहाना हैं।

PunjabKesari
बता दें कि शादी के इतने सालों बाद भी हेमा आज तक अपने ससुराल में नहीं गई और ना ही उन्होंने कभी इस बात जिद्द की और ना ही धर्मेंद्र को अपने पहले परिवार से मिलने से रोका। धर्मेंद्र ने भी अपने पहले और दूसरे परिवार व बच्चों की जिम्मेदारियों को बखूबी संभाला। हेमा ने अपनी बायोग्राफी में बताया था कि उनके अपनी सास से  रिश्ते बहुत ही अच्छे रहे। 
 

Related News