18 MAYSATURDAY2024 5:51:52 AM
Nari

Avatar 2 बनी किलर मूवी, फिल्म देखते दर्शक की गई जान...जानें क्या है पूरा मामला!

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 17 Dec, 2022 06:27 PM
Avatar 2 बनी किलर मूवी, फिल्म देखते दर्शक की गई जान...जानें क्या है पूरा मामला!

पिछले कुछ दिनों में हार्ट अटैक से मौत में इजाफा हुआ है। बहुत सी बॉलीवुड कि हस्तियां जैसे कि राजू श्रीवास्तव, दीपेश भान और सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की मौत जिम में वर्कआउट करते हुए हार्ट अटैक से हुई है।  वहीं कई लोगों को डांस करते या ऐसे ही चलते-चलते ही हार्ट अटैक आ गया। एक्टपर्ट्स ऐसी घटनाओं पर नजर बनाएं हुए हैं हालांकि अभी तक कोई ठोस वजह निकलकर सामने नहीं आई कि आखिर ऐसा हो क्यों रहा है। अब की ताजा हार्ट अटैक की घटना आंध्र-प्रदेश से सामने आई है। बताया जा रहा है कि हाल ही में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म अवतार-2 देखने गए युवक को हार्ट अटैक आ गया। अटैक आने के बाद गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन डॉक्टरों ने लक्ष्मीरेड्डी श्रीनू नाम के युवक को मृत घोषित कर दिया।

PunjabKesari

फिल्म देखते हुए आया हार्ट अटैक

काकीनाडा जिले पेद्दापुरम शहर के रहने वाला लक्ष्मीरेडी श्रीनू अपने भाई राजू के साथ अवतार-2 फिल्म देखने श्री ललिता थिएटर गया हुआ था। दोनों भाई आराम से थिएटर में फिल्म देख रहे थे। तभी अचानक से श्रीनू की तबीयत बिगड़ी और वो अपनी सीट से जमीन पर गिर गया। अस्पताल में ले जाते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चेकअप के बाद डॉक्टर ने ये भी बताया कि फिल्म देखने की वजह से वो ओवर एक्साइटेड हो गए थे, जिस वजह से हार्ट अटैक आया। श्रीनू  के मौत के बाद से उसके घर पर मातम छाया हुआ है। मृतक अपने पीछे दो बच्चे एक बेटा और एक बेटी छोड़ गया है।

PunjabKesari

भिंड में स्कूल बस में बच्चे को आया अटैक

इससे पहले भी अजीबो-गरीब परिस्थितियों में हार्ट आए हैं लोगों को। हाल ही में मध्य प्रदेश के भिंड में बस में चढ़ रहे 12 साल के बच्चे की हार्ट अटैक से मौत हो गई। वहीं, इंदौर में दूध  बांट रहे एक युवक की मौत हो गई थी। जबकि सिवनी में नाचते हुए एक महिला की मौत हो गई थी। मेरठ में नाबालिग लड़के को छींकते हुए हार्ट अटैक आया और फिर उसकी मौत हो गई थी। 

Related News