05 MAYSUNDAY2024 11:18:06 AM
Nari

आप भी पा सकती हैं Athiya Shetty जैसी खूबसूरत और ग्लोइंग स्किन सिर्फ 20 रुपये में!

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 19 Jan, 2023 10:19 AM
आप भी पा सकती हैं Athiya Shetty जैसी खूबसूरत और ग्लोइंग स्किन सिर्फ 20 रुपये में!

बेदाग और दमकती स्किन पाना सभी की चाहत होती है लेकिन भागदौड़ भरी जिंदगी में अपने लिए समय निकाल पाना लगभग मुश्किल है। ऐसे में स्किन की केयर नहीं हो पाती है लेकिन आज हम आपके लिए स्किन की केयर करने का एक देसी और आसान तरीका लेकर आए हैं जिससे कम समय में आपकी स्किन को निखार सकते हैं और इसके लिए आपको ज्यादा पैसे भी खर्च नहीं करने होंगे। मात्र 20 रुपये में विटामिन ई कैप्सूल के साथ अपनी स्किन को नया जीवन दान दे सकते हैं। एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी अपनी सुंदरता को बरकरार रखने के लिए विटामिन ई कैप्सूल का इस्तेमाल करती है। तो चलिए जानते हैं कि एक्ट्रेस कैसे इनका इस्तेमाल करती हैं......

PunjabKesari

ये है अथिया का ब्यूटी सीक्रेट

 एक्ट्रेस अपनी स्किन का बहुत ख्याल रखती हैं और उसके लिए वो कम मेहनत और खर्च वाला तरीका इस्तेमाल करती हैं। दरअसल अथिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है। वीडियो में अथिया धूप में विटामिन ई का कैप्सूल हल्के हाथों से स्किन पर लगाती हैं और कुछ देर तक धूप लेती हैं। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि-  'विटामिन ई लगाने से स्किन को नमी देता है और इसमें कई एंटी ऑक्सीडेंट भी होते हैं जो स्किन को हील करने में फायदेमंद हैं'।

कैसे करें इसे यूज?

आप एक्ट्रेस की तरह विटामिन ई को सीधे चेहरे पर लगा सकते हैं या आप इसके साथ गुलाब जल या एलोवेरा जल भी लगा सकते हैं। किसी तरह के ऑयल को विटामिन ई में मिलाने से बचें। क्योंकि ये ऑयली स्किन के लिए घातक साबित हो सकता है। अगर आपकी स्किन ड्राई है तो आप गुलाब के तेल का इस्तेमाल स्किन मसाज के लिए कर सकती हैं।

PunjabKesari

Related News