26 APRFRIDAY2024 10:55:39 PM
Nari

आशीष विद्यार्थी की Ex Wife ने दी अपने बयान पर सफाई, बोली  - 'उन्होंने मुझे कभी...'

  • Edited By palak,
  • Updated: 28 May, 2023 12:43 PM
आशीष विद्यार्थी की Ex Wife ने दी अपने बयान पर सफाई, बोली  - 'उन्होंने मुझे कभी...'

बॉलीवुड में विलेन के नाम से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले आशिष विद्यार्थी ने जबसे दूसरी शादी की है वह सोशल मीडिया पर छाए हैं। लोग आशिष और उनकी पहली पत्नी राजोशी के रिश्ते पर कई तरह के सवाल उठा रहे हैं। इसी बीच आशीष ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर फैंस को इन सब सवालों का जवाब भी दिया था। वहीं अब उनकी एक्स पत्नी राजोशी ने भी इसी बात पर अब अपना बयान दिया है। राजोशी ने  कहा कि उन्होंने और आशीष ने आपसी सहमति के साथ अपने रास्ते अलग किए थे। दोनों का रिश्ता 22 साल तक काफी अच्छा और खूबसूरत रहा है।  

2 साल पहले हुए थे दोनों के रास्ते अलग 

राजोशी ने एक नामी वेबसाइट के साथ बात करते हुए अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए। एक्ट्रेस ने बताया कि वह और आशीष साल 2021 में एक-दूसरे से अलग हो गए थे और आज दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में खुश हैं। पिछले साल अक्टूबर में दोनों ने तलाक की अर्जी लगाई थी और अब वह अच्छे दोस्त की तरह रह रहे हैं ।

PunjabKesari

नहीं दी किसी को भी तलाक की खबर 

एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अपने तलाक के बारे में किसी को नहीं बताया। दोनों मीडिया और पीआर या फिर किसी ओर को इस बारे में कोई जानकारी नहीं देना चाहते थे। दोनों अच्छे दोस्त हैं और आगे भी रहेंगे। उन्होंने कहा कि आशीष के साथ बिताए 22 साल उनके जीवन के लिए बेहद यादगार थे और यह उनके जीवन का बहुत अच्छा समय था। अगर आप आशीष से पूछेंगे तो वह भी शायद यही बात कहेंगे। वह बहुत ही पर्सनल पार्टनर रहे हैं और हमने साथ में सालों तक बहुत सी यात्राएं की हैं। हम दोनों की बहुत सी पसंद भी मिलती थी। जाहिर है हम लोगों के पास अलग-अलग विकल्प भी हैं लेकिन हमारे बीच कभी भी टकराव नहीं हुआ क्योंकि हम वैसे काफी एक से ही हैं। हम अभी भी वहीं है। हमारा एक सुंदर बेटा भी है।  

बेटे को बड़ा करने में दिया आशीष ने पूरा योगदान 

बेटे के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि आशीष ने उसे बड़ा करने में काफी योगदान दिया है वह उसके दोस्त और गाइड भी रह चुके हैं। लोग कहते हैं कि मां ही बच्चे के लिए सब करती है सोसायटी ऐसा ही सोचती है लेकिन इसमें पिता का भी एक अहम रोल होता है। 

PunjabKesari

आने वाला भविष्य नहीं देखते थे राजोशी के साथ 

आशीष ने कुछ दिनों पहले अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर की थी। इस वीडियो में उन्होंने अपनी दूसरी शादी और पहली पत्नी के बारे में भी खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि दोनों ने साथ में 22 साल बिताए जो बहुत ही खास थे परंतु वह आने वाले समय में वह अपना भविष्य साथ नहीं देखते थे इसलिए उन्होंने अपने रास्ते अलग करने ही सही समझे। 

Related News